Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत में Boat ने लॉन्च किये नए एयरडोप्स, प्राइस भी है बेहद कम

Boat launches new airdrops in India, the price is also very low

Boat launches new airdrops in India, the price is also very low

भारत की पॉपुलर कंपनी Boat ने एक बेहद की आकर्षक और नए टेक्नोलॉजी से लैस वायरलेस ईयरबड्स (Wireless Earbuds) को देश में लॉन्च किया है। इन नए ईयरबड्स का नाम कंपनी ने BoAt Airdopes 281 Pro रखा है। बोट एयरडोप्स 281 प्रो कंपनी द्वारा पेश किए गए लेटेस्ट और बजट रेंज में आने वालेखहैं। कंपनी का दावा है कि नए बोट एयरडॉप्स सिंगल चार्ज में 32 घंटे तक का बैटरी बैकअप देंगे।

boAt Airdopes 281 Pro की कीमत 
Airdopes 281 Pro को भारत में 1,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही अमेजन इंडिया से प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को इन ईयरबड 200 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है, जिसके बाद आपको ये बड्स 1799 रुपये में खरीद पाएंगे। एयरडोप्स 281 प्रो को कंपनी ने एक्टिव ब्लैक, एक्वा ब्लू, ब्लू फ्लेम और वाइपर ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया है। इन नए ईयरबड की सेल 26 जून से शुरू होगी।

Tecno जल्द ही लॉन्च करने वाला है Phantom X , देखें तस्वीरें

boAt Airdopes 281 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 
बोट एयरडोप्स 281 प्रो को लेकर कंपनी का दावा है कि 5 मिनट के चार्ज से यह 60 मिनट तक का प्लेबैक दे सकता है। Boat Airdopes 281 Pro में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.1 है और Android स्मार्टफोन और iPhone दोनों के साथ पेअर किया जा सकता है। नए ईयरबड चार mics से लैस है। साथ ही इसमें ENx टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है, जिससे आपका म्यूजिक लिसनिंग एक्सपीरियंस और जबरदस्त हो जाता है। यह ईयरबड्स डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट के लिए IPX5 सर्टिफाइड हैं और इसमें USB टाइप C पोर्ट है।

बोट का यह भी दावा है कि Airdopes 281 Pro में एक रिसेट बटन दिया गया है जिसकी मदद से इसको आसानी से किसी भी डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है। बोट एयरडॉप्स गूगल असिस्टेंस और सीरी सपोर्ट के साथ आया है, जो कि समय की जरूरत है। इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि 2000 रुपये से कम में आने वाले ये ईयरबड्स बजट रेंज में आने वाले अच्छे बड्स हैं।
 

 

 

Exit mobile version