Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अमेरिका में एक और भारतीय की मौत, बीते महीने लापता हुए छात्र का मिला शव

Private Part

Miscreants cut the private part of child

वॉशिंगटन। अमेरिका में एक और भारतीय छात्र की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल बीते महीने लापता हुए भारतीय छात्र मोहम्मद अब्दुल अरफात (Mohammad Abdul Arafat ) का शव मिला है। मोहम्मद अब्दुल अरफात का शव अमेरिका के क्लीवलैंड से बरामद हुआ है। एक हफ्ते में यह दूसरी घटना है, जब किसी भारतीय छात्र की अमेरिका में मौत हुई है। मोहम्मद अब्दुल अरफात (Mohammad Abdul Arafat ) भारत के हैदराबाद के नचारम का निवासी था और वह बीते साल मई में क्लीवलैंड यूनिवर्सिटी से आईटी में मास्टर्स की पढ़ाई करने अमेरिका आया था।

अरफात के पिता मोहम्मद सलीम ने बताया कि ‘अरफात (Mohammad Abdul Arafat ) से उनकी आखिरी बार 7 मार्च को बात हुई थी, उसके बाद से परिवार के साथ उसका कोई संपर्क नहीं था। उसका मोबाइल फोन भी बंद था।’ अरफात के साथ रह रहे युवक ने अरफात के पिता को बताया था कि उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

तेज रफ्तार पिकअप 200 मीटर गहरी खाई में गिरी, चालक समेत 8 लोगों की मौत

19 मार्च को अरफात के परिवार को एक अज्ञात कॉल आया, जिसमें कहा गया कि अरफात का ड्रग्स बेचने वाले गैंग ने अपहरण कर लिया है और उन्होंने उसे छोड़ने के एवज में 1200 अमेरिकी डॉलर की मांग की। अरफात के पिता ने बताया कि ‘कॉल करने वाले व्यक्ति ने धमकी दी थी कि अगर फिरौती की रकम नहीं दी गई तो वे अरफात की किडनी बेच देंगे।’

मोहम्मद सलीम ने बताया कि जब हमने कॉलर से यह पूछा कि भुगतान कैसे करें तो उन्होंने इसके बारे में जानकारी नहीं दी। जब हमने अपने बेटे से बात कराने की मांग की तो उन्होंने इनकार कर दिया। अब अरफात का शव मिलने से उसके परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते हफ्ते भी ओहियो में भारतीय छात्र उमा सत्य साईं गड्डे की भी मौत हुई थी, जिसकी जांच चल रही है।

Exit mobile version