Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो दिन से लापता मासूम का शव बोरे से मिला, तंत्र विद्या को लेकर हत्या की आशंका

dead body found

dead body found

यूपी के फिरोजाबाद थाना के बसईमौहम्मदपुर क्षेत्र छारबाग में दो दिन से लापता एक मासूम बच्चे का शव रविवार को बंद बोरे में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ फॉरेंसिंक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। मौके रखी तस्वीरों व पूजा के सामान से बच्चे की तंत्र विद्या को लेकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

थाना बसईमौहम्मदपुर क्षेत्र नई आबादी छारबाग निवासी श्रीकृष्ण निषाद का पुत्र अमित कुमार (05) 16 अप्रैल को अपने घर के सामने खेलते समय अचानक लापता हो गया था। परिजनों द्वारा मासूम की काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई पता न चलने पर परिजनों ने थाने पर बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

शादी का झांसा देकर कई लड़कियों से करोड़ो की ठगी करने वाला फर्जी अफसर गिरफ्तार

परिजन व पुलिस बच्चें की तलाश में जुटे थे। इधर रविवार को मौहल्ले की ही एक महिला सरकारी टयूबवेल पर पानी भरने जा रही थी, तभी उसे वहां सीढ़ियों के पास एक प्लास्टिक के बोरे पर काफी मक्खियां भिनक रही थी। बोरे से खून बहने के साथ ही बदबू आ रही थी। यह देख उसे कुछ अनहोनी की आशंका हुई। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी मौके पर आ गये। जब बोरे को खोलकर देखा गया तो उसमें एक बालक का शव मिला।

इधर, जानकारी होते ही अमित के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। जिन्होंने शव की शिनाख्त अमित के रूप में की। इधर शव मिलते ही परिजनों में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गयी। क्षेत्रिय लोगों व परिजनों ने मौके पर मौजूद तस्वीरों व पूजा आदि का सामान मिलने से बालक की तंत्र विद्या के चलते हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस पूरे मामले पर गहनता से जांच कर रही है।

 रोजा तोड़कर निभाया मानवता का धर्म, किया प्लाज्मा डोनेट

इस सम्बंध में थाना प्रभारी बसई मौहम्मदपुर महेश सिंह ने बताया कि इस मामले में हत्या कर शव को गायब करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version