Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

न्यूयॉर्क की सड़क पर दिखा शाहरुख की लाड़ली का बोल्ड अवतार, फोटो वायरल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हमेशा नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके अलावा वो अपने स्टाइलिंग और ड्रेसिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। शाहरुख खान पहले ही इशारा कर चुके हैं कि सुहाना खान बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस ही करियर बनाएंगी।

वहीं, शनिवार को सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में पार्टी करने निकलीं। इस दौरान सुहाना खान ने मरुन कलर की नो शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है। जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। अपने लुक को उन्होंने न्यूड प्लेटफॉर्म हील्स और व्हाइट पर्स से कंप्लीट किया। उनकी फ्रेंड्स भी इस तरह की पार्टी आउटफिट में नजर आ रही थीं।

एक और तस्वीर में वो न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में भी वो अपने दोस्तों का हाथ पकड़े स्माइल कर रही हैं। लोगों को सुहाना खान की ये तस्वीर काफी अच्छी लग रही है और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुहाना खान कुछ दिनों पहले ही यूरोप, पुर्तगाल और सर्बिया से वेकेशन मना कर लौटी हैं। गौरी खान ने हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की थी।

आज का दिन बेटियों के नाम, जानिए इसको मनाने का उद्देश्य

सुहाना खान फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ आर्ट्स की स्टूडेंट हैं। इंस्टाग्राम पर सुहाना के दो मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। आपको बता दें कि सुहाना खान पूरी तरह बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं लेकिन शाहरुख खान चाहते हैं कि उनके बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में एंट्री करें।

‘वोग’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं याद है कि कोई एक ऐसा मोमेंट है जब मैंने फैसला किया कि मुझे एक्ट्रेस ही बनना है। लेकिन जब मेरे पैरेंट्स ने मेरी पहली परफॉर्मेंस देखी तब उन्हें लगा कि मैं एक्टिंग कर सकती हूं।’

Exit mobile version