Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तारा सुतारिया की बोल्ड तस्वीरें हो रहीं जमकर वायरल

लाइफस्टाइल डेस्क। तारा सुतारिया बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही अपनी स्टाइल से सबको फैन बना चुकी हैं। तारा उन बीटाउन हसीनाओं की लिस्ट में शामिल हैं जो बोल्ड कपड़ों को पहनने में जरा भी परहेज नहीं करती। वहीं उसे कैरी करे का अंदाज फैंस का दिल चुरा लेता है। ऐसा ही कुछ हुआ जब तारा शूटिंग के सिलसिले में स्पॉट हुईं। इस दौरान तारा ने स्पोर्टी आउटफिट पहन रखा था। लेकिन फिर भी वो बोल्डनेस के मामले में कम नही था।

तारा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वो काले रंग के स्पोर्टी लुक में मौजूद हैं। तारा ने शूटिंग के लिए स्पोर्ट कंपनी का आउटफिट पहन रखा था। काले रंग के ट्यूब टॉप के साथ तारा मैचिंग शार्ट्स में थीं। वहीं तारा ने इस शार्ट्स के साथ कमर पर जैकेट बांध रखी थी। साथ ही इस लुक को परफेक्ट स्पोर्टी टच देने के लिए सफेद रंग के शूज पहन रखे थे।

तारा ने भले ही स्पोर्ट कंपनी का ये आउटफिट पहन रखा हो। लेकिन ट्यूब टॉप और लो वेस्ट साइकिलिंग शार्ट्स के साथ उनकी फिट बॉडी आसानी से फ्लांट हो रही थी। जिसमें तारा बोल्डनेस का तड़का लगा ऱही थीं। वैसे इन दिनों बॉलीवुड की हसीनाएं अक्सर ही कंफर्ट और ग्लैमर के लिए एथिलजर पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वो अपनी फिट बॉडी फ्लांट करते दिखती हैं।

इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम तो पहले से ही था। वो तो अपने योगा सेशन के लिए अक्सर ही योगा पैंट्स में नजर आ जाती हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों में मौनी रॉय से लेकर हिना खान भी इन कपड़ों में स्पॉट हो चुकी हैं।

वैसे बता दें कि तारा सुतारिया अपने ट्यूब टॉप से प्यार की वजह से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इससे पहले भी वो मलाइका अरोड़ा की पार्टी में ट्यूब टॉप और मिनी स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं। तारा का ये लुक इतना हॉट था कि लोगों ने उनकी ड्रेस को देख ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि तारा के ऊपर ट्रोलर्स की इन बातों का जरा भी असर नही हुआ और वो अक्सर ही बोल्ड लुक में स्पॉट हो जाती हैं।

Exit mobile version