Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुल की रेलिंग तोड़कर 50 फीट नीचे गिरी बोलेरो, दो की मौत

Bolero fell

Bolero fell

आगरा। कासगंज में केनाल रूट बाईपास पर कोहरे के कारण बोलेरो कार (Bolaro Fell) पुल की रेलिंग तोड़कर करीब 50 फीट नीचे काली नदी की खादर में जा गिरी। हादसा रविवार रात तकरीबन आठ बजे हुआ। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। घायल को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

हाथरस के सिकंद्राराऊ क्षेत्र निवासी कार सवार दामोदर (55), संजीव (35) और मथुरा प्रसाद (50) रविवार शाम को कासगंज से अपने घर जा रहे थे। शाम से ही घना कोहरा छा गया था। रात करीब आठ बजे कार नदरई इलाके में झाल के पुल पर कोहरे के कारण कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी।

कार पुल से करीब 50 फीट नीचे जाकर गिरी। हादसे की जानकारी पर ब्रिज निर्माण कंपनी के मजदूर ने शोर मचाया। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। हादसे की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया।

सीएम योगी पर चढ़ा FIFA का फीवर, देखा फ्रांस बनाम अर्जेंटीना का फाइनल मुकाबला

चिकित्सकों ने संजीव और मथुरा प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। दामोदर गंभीर घायल हुए हैं। उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर दिया गया। पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को भी दे दी गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घायल दामोदर ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार की बोलेरो गाड़ी मांग कर लाए थे। उनकी पुत्रवधू की तबियत खराब होने के कारण उसे कासगंज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। शाम को घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। सूचना मिलने के बाद उनके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

Exit mobile version