Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टायर ब्लास्ट होने के बाद तेज रफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 3 महिलाओं की मौत

accident

accident

बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग बुरी तरीके से जख्मी हो गए। घटना जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र की है जहां बोलेरो वाहन का पिछला चक्का ब्लास्ट होने से ये हादसा हुआ।

इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक बच्चा और एक महिला बुरी तरह से घायल हो गये हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार विजयीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के पांडेपुर गांव निवासी तारकेश्वर यादव का परिवार विजयीपुर थाना क्षेत्र के खुटहा गांव में तारकेश्वर यादव के बहन के सास के मौत की सूचना पर शरीक होने के लिए बोलेरो वाहन से आ रहा था। इसी बीच बोलेरो वाहन का पिछला चक्का विजयीपुर थाना क्षेत्र के रोहतारी गांव के समीप पगरा पथ पर ब्लास्ट हो गया। चक्का ब्लास्ट होने के बाद तेज रफ्तार बोलेरो खाई में पलटी मार गई, जिसमें सवार 5 लोगों में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

‘हाइड्रोजन मैन’ पद्मश्री ओंकारनाथ श्रीवास्तव का कोरोना से निधन

मृतक महिला में देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के पांडे पुर गांव की निवासी तारकेश्वर यादव की पत्नी सुमन देवी, मुनीब यादव की पत्नी मीरा देवी, जबकि विजयीपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी नरेंद्र यादव की पत्नी गुरला देवी शामिल हैं इनकी मौके पर ही मौत हो गई है।

घायलों में विजयीपुर थाना क्षेत्र के कोरेया गांव निवासी विजय बहादुर यादव की पत्नी रीना देवी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। जबकि इनके एक 5 वर्षीय बच्चे का भी हालत नाजुक बना हुआ है। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए विजयीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची विजयीपुर पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। वहीं घटना के बाद से ही परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है।

Exit mobile version