एक साल में तीन बच्चों की मां बनी यह बॉलीवुड आइटम डांसर, फोटो वायरल

एक सालएक साल

मुंबई। बॉलीवुड में अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरने वाली सनी लियोन एक बार फिर जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं। सनी एक साल में तीन बच्चों की मां बन गयी हैं। सनी ने ट्विटर पर अपने पति और तीन बच्चों के साथ फ़ोटो साझा की है। साल 2017 में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने निशा नाम की बच्ची को गोद लिया था। सनी के निजी जानकार कहते हैं कि उन्हें बच्चों से बहुत लगाव है।

ये भी पढ़ें:Sex Business में मथुरा नंबर 1, गोरखपुर मंडल दूसरे स्थान पर 

एक साल में तीन बच्चों की मां बनी यह बॉलीवुड आइटम डांसर, फोटो वायरल

अपने बोल्ड अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सनी लियोन बच्चों से बहुत प्यार करती हैं। सनी और उनके पति सेरोगेसी के जरिये माता-पिता बने हैं। सनी ने दोनों बच्चों का नाम नोआह और अशर रखा है। सनी ने ट्विट करते हुए लिखा कि, ” यह एक भगवान की योजना है!, जब 21 जून, 2017 का दिन डेनियल और मुझे पता चला कि हम शायद जल्द हीं तीन बच्चों के माता-पिता बन सकते हैं। हमने परिवार बसाने की कोशिश की। इतने सालों बाद अब अशर सिंह वेबर, नोआह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारा परिवार पूरा हो गया है।”

सनी लियोन अपने पति और बच्चों के साथ
सनी लियोन अपने पति और बच्चों के साथ

साल 2011 में हुई थी शादी

36 वर्षीय सनी लियोनी की शादी 2011 में डेनियल वेबर के साथ थी। जिस्म 2, रागिनी MMS-2 जैसी फिल्मों में मुख्य मुख्य किरदार निभाने वाली सनी ने पिछले साल जुलाई में बेटी निशा को गोद लिया था। इसके बाद 2 बच्चों को की मां बनकर सनी ने एक बार फिर दर्शकों को चौका दिया है। अपने परिवार के साथ फोटो साझा करते ही सनी के फोटो पर 1 घंटे के अंदर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

loading...

You may also like

रिलीज़ होते ही आग की तरह फैला सैफ अली खान के ‘बाज़ार’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की आगामी फिल्म