नवरात्रि के पावन मौके पर वैष्णों देवी के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान

- in मनोरंजन
सारा अली खान

मुंबई। फिल्म ‘सिंबा’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री मारने जा रहीं अभिनेत्री सारा अली खान हमेशा कुछ ऐसा करती हैं कि वह ना चाहते हुए भी चर्चा में आ जाती हैं। इन दिनों नवरात्रि के इस ख़ास अवसर पर सारा माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंची हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर की जोकि शेयर होते ही आग की तरह वायरल होने लगीं। इन तस्वीरों में सारा का एक अलग और सिंपल लुक सामने आया।

ये भी पढ़ें:- Koffee with karan: सैफ अली खान व सारा बनेंगे शो के ख़ास मेहमान, तस्वीरें वायरल 

जिसमे सारा ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है तथा साथ में दो और लड़कियां भी हैं। सारा ने अपनी वैष्णों देवी यात्रा के दौरान का वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो एक खच्चर पर सवार होकर माता वैष्णो देवी के मंदिर जाती हुई दिख रहीं हैं। इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है। सारा इस वीडियो में एक ओर जहां माता के जयकारे लगा रहीं हैं वहीं वह अपने गाइड से माता की गुफा के बारे में बातें कर रहीं हैं।

ये भी पढ़ें:- #MeToo: इंडस्ट्री में रेप नहीं होता यहां सब कुछ आपसी सहमति से होता है- शिल्पा शिंदे 

गाइड उनको बता रहा हैं कि जो लोग पापी होते हैं वह इस माता की गुफा के अंदर प्रवेश नहीं कर पाते हैं। वह कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं कि वह गुफा के अंदर प्रवेश नहीं कर पाता।गाइड की बातों के जवाब में सारा कहती हैं, माता रानी को सब पता होता है कि किसने कितने पाप किए हैं। उनको यह भी पता है कि मैंने कितने पाप किए हैं।

ये भी पढ़ें:- बिपाशा से ब्रेकअप के बाद ‘जॉन अब्राहम’ ने की इस लड़की से शादी, तस्वीरें वायरल 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने करियर की बेहतरीन शुरुआत की मन्नतें मांग रही हैं। इसीलिए इन दिनों मंदिरों के चक्कर लगा रही हैं। वह पहले फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली थीं, फिलहाल अब रणवीर सिंह के अपोजिट सिंबा से बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

ये भी पढ़ें:- कंगना रनौत ने सालों पुराना राज़ खोलकर लगाया विकास बहल पर आरोप 

डेब्यू से पहले ही फिल्म केदारनाथ के विवादों के कारण सारा काफी तनाव झेल चुकी हैं और आगे मुश्किलें नहीं चाहतीं। उनके करीबी बता रहे हैं कि सारा इन दिनों नियम से मंदिर जाती है और पूजा-पाठ करने में जुटी हैं।

loading...
Loading...

You may also like

सुपरस्टार रजनीकांत अब इस एक्शन फिल्म में आएंगे नजर

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल