Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

परिणीति ने अपने चांद राघव के लिए रखा था व्रत, बॉलीवुड हसीनाओं ने ऐसे मनाया करवा चौथ

Karwa Chauth

Bollywood beauties celebrated Karva Chauth

देशभर में करवा चौथ (Karwa Chauth ) का त्योहार धूमधाम से मनाया गया है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक, हर किसी ने पति की लंबी उम्र के लिए इस खास मौके को अलग-अलग तरह से सेलिब्रेट किया है. हर साल की तरह ही इस साल भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया है. शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मना रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने चांद राघव चड्ढा के लिए व्रत रखा था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पहले करवा चौथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

करवा चौथ (Karwa Chauth ) के मौके पर हर साल कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के घर इवेंट रखा जाता हैं. इस साल सुनीता कपूर के घर पहुंचकर शिल्पा शेट्टी, मीरा राजपूत, रीमा जैन और गीता बसरा ने पूजा की. इस दौरान सभी हसीनाएं काफी जच रही थीं. बता दें कि, हर साल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस मिलकर ही करवा चौथ की पूजा करती हैं और फिर चांद देखने के बाद अपना व्रत खोलती हैं.

परिणीति चोपड़ा का पहला करवा चौथ (Karwa Chauth )

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को ‘आप’ नेता राघव चड्ढा संग शादी के बंधन में बंधी हैं. शादी के बाद उन्होंने शानदार तरीके से पहला करवा चौथ मनाया है. लाल सूट, गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और हाथों में मेहंदी… परिणीति चोपड़ा इस खास मौके पर काफी जच रही हैं. वहीं राघव चड्ढा पीले कुर्ते और सफेद पजामा पहने नजर आए हैं.

इन खूबसूरत तस्वीरों में राघव चड्ढा अपनी वाइफ परिणीति चोपड़ा के हाथों में मेहंदी लगाते भी नजर आ रहे हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के पहले करवा चौथ ही तस्वीरों पर फैंस भी प्यार बरसा रहे हैं.

कैटरीना पर विक्की ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी पति विक्की कौशल के साथ धूमधाम से करवा चौथ (Karwa Chauth ) मनाया है. साल 2021 में विक्की संग शादी के बंधन में बंधीं ये हसीना हर साल विक्की के लिए व्रत रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. इस दौरान विक्की कौशल अपनी लेडीलव को निहारते नजर आ रहे हैं.

कैटरीना कैफ के साथ इस खास मौके पर पति विक्की कौशल के अलावा, उनके सास-ससुर भी नजर आ रहे हैं. फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं.

पत्नी संग रोमांटिक हुए वरुण धवन

उधर, वरुण धवन ने भी पत्नी नताशा के साथ करवा चौथ के मौके पर रोमांटिक तस्वीर शेयर की हैं. एक्टर ने कैप्शन में लिखा: भारतीय नारी सब पर भारी… 24 जनवरी, 2021 में वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधे थे. अक्सर दोनों कपल गोल्स देते नजर आते हैं.

वहीं, इसी साल बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया है. सोहेल कथुरिया संग एक्ट्रेस ने हाल ही में पहले करवा चौथ की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Exit mobile version