बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह दुबई में गिरफ्तार, किया था ये काम

- in Main Slider, क्राइम, मनोरंजन

मुंबई। बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने देने वाले मीका सिंह को दुबई में अरेस्ट कर लिया गया है। मीका सिंह पर 17 साल की मॉडल को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है । जानकारी के मुताबिक सलमान खान के साथ अपना करियर शुरू करने वालीं जरीन खान ने अपनी पूर्व मैनेजर के खिलाफ एफआईआआर दर्ज करवाई है।

ये भी पढ़ें :-बुलंदशहर हिंसा: रिटॉयर्ड फौजी ने मारी थी गोली, आज हो सकती है गिरफ्तारी 

जरीन खान और उनकी पूर्व मैनेजर के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था। दोनों ने एक दूसरे को काफी मैसेज भी किए। ऐसे ही एक मैसेज में उनकी मैनेजर ने भद्दी भाषा का भी प्रयोग किया। बताया जा रहा है कि मीका के लिए ये नई बात नहीं है। 2016 में भी एक मॉडल ने मीका पर यौन उत्पीड़न का केस किया था लेकिन मीका ने वापस उन पर केस कर दिया।

ये नही पढ़ें :-वसुंधरा राजे का शरद यादव पर पलटवार, कहा चुनाव आयोग करे कार्रवाई 

पिछले साल मीका एक कॉन्सर्ट के दौरान, एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने के लिए जेल भी जा चुके हैं।कुछ साल पहले, ज़रूरत से ज़्यादा विदेशी मुद्रा रखने पर मीका को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। वहीं 2006 में राखी सावंत ने मीका सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। राखी का कहना था कि मीका ने उन्हें अपनी जन्मदिन की पार्टी में बुलाया और ज़बरदस्ती उन्हें किस किया इसी मामले को लेकर  दुबई पुलिस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्होंने मीका सिंह को हिरासत में लिया है।

loading...
Loading...

You may also like

ईएसआइसी अस्पताल में लगी आग, 147 से ज्यादा घायल, 6 की मौत

मुंबई। मुंबई के अंधेरी स्थित ईएसआइसी (ESIC)  कामगार