बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन बनी स्टेहैप्पी फार्मेसी की ब्रांड एंबेसडर

विद्या बालनविद्या बालन
Loading...

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन को स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है।आप को बता दे की  स्टेहैप्पी जेनरकि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध करवाती है। इस मौके पर विद्या ने कहा मैं स्टेहैप्पी फार्मेसी परिवार का हिस्सा बनकर अपने आप को सम्मानित महसूस कर रही हूं। हर किसी को उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाली दवाएं प्रदान करने की उनकी पहल एक अच्छा काम है।

स्टेहैप्पी फार्मेसी परिवार का हिस्सा बनकर अपने आप को सम्मानित महसूस कर रही हूं : विद्या बालन

यह देखना और एक ऐसी टीम का हिस्सा बनना अच्छा लग रहा है जो उन हजारों लोगों को बुनियादी चिकित्सा प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो दवाओं की उपलब्धता की कमी के कारण अपनी जिंदगी खो देते हैं। विद्या को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर स्टेहैप्पी फार्मेसी के प्रबंध निदेशक डॉ. सुजीत पॉल ने कहा कि विद्या जैसी हस्ती का जुडऩा हमारे लिए खुशी की बात है। हमारा उद्देश्य जेनरकि दवाओं के उचित कीमत पर उपलब्ध करावाना है। वहीं स्टेहैप्पी की प्रोजेक्ट हेड आरुषि जैन ने कहा कि स्टेहैप्पी के चहरे के रूप में विद्या को पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढे : कोठे पर अच्छा दाम न मिलने पर पत्नी की हत्या की तैयारी में था पति 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या जल्द ही आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एनटी रामाराव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम का किरदार निभा रही हैं।

Loading...
loading...

You may also like

सीएम एच.डी कुमारस्वामी ने गवर्नर वजूभाई वाला से मिलने का वक्त मांगा, उन्हें सौंप सकते अपना इस्तीफा

Loading... 🔊 Listen This News सूत्रों के मुताबिक