Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीप्ति नवल को आया हार्ट अटैक !

मनोरंजन डेस्क.  ‘जुनून’, ‘अंगूर’, ‘होली’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘चश्मे बद्दूर’ जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली बॉलीवुड की मशहूर सीनियर एक्ट्रेस दीप्ति नवल को हार्ट अटैक आ गया था. बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के तुरंत बाद उन्हें कार्डियक एंबुलेंस से मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह रविवार की रात एंबुलेंस से मोहाली पहुंची थीं. फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है की अब उनकी हालत पहले से ठीक है.

प्याज की कीमतों में फिर आई ऊछाल, दिवाली तक भाव हो जाएंगे 100 रुपये किलो

अब हालत है स्थिर

डॉक्टरों ने उनके हार्ट में स्टेंट डाल दिया है. सोमवार को उनके शरीर में स्टंट डाला गया था. ऑपरेशन होने के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है. डॉक्टर अब उनकी हालत स्थिर बता रहे हैं. उनके ऑपरेशन में फोर्टिस अस्पताल के कार्डियक सर्जन डॉक्टर आरके जायसवाल व उनकी टीम शामिल थी. बता दें कि अभिनेत्री के करीबी और फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

लोगों के दिलों पर करती हैं राज

बता दें कि दीप्ति नवल लॉकडाउन के बाद से ही मोहाली स्थित अपने घर पर रह रही थीं. वह काफी चर्चित अभिनेत्री हैं और अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. वह ‘अंगूर’, ‘होली’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘शक्ति’, ‘फिराक’, ‘हम पांच’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’, ‘तेवर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह आखिरी बार पॉपुलर वेब सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ में नजर आई थीं.

 

 

Exit mobile version