Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी से मिले बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी, फिल्म सिटी पर की चर्चा

Akshay Kumar met CM Yogi

Akshay Kumar met CM Yogi

फिल्म अभिनेता एवं निर्माता अक्षय कुमार ने मंगलवार को मुबंई दौरे पर गये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और प्रदेश में फिल्म निर्माण को प्रोत्साहन देने के लिये सरकार के प्रयासों की सराहना की।

इस अवसर पर श्री योगी ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। इसके मद्देनजर राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है।

राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग एवं सुविधा प्रदान की जा रही है।

मामूली कहासुनी में कलयुगी बेटे ने लाठी मारकर की मां की हत्या

उन्होने कहा कि अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘टाॅयलेट एक प्रेम कथा’ ने समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता उत्पन्न करने में मददगार सिद्ध होती हैं।

मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की तथा राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में उनके द्वारा अभिनीत फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की जा चुकी है।

Exit mobile version