Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बोमन ईरानी ने चिकित्सा कर्मचारियों और मरीजों से की वीडियो कॉल पर बात

Boman Irani बोमन ईरानी

Boman Irani

वैश्विक महामारी से जूझ रहे मरीजों और चिकित्सा कर्मचारियों से बोमन ईरानी विडियो कॉल पर बात कर उनके जीवन में खुशी फैला रहे हैं। ईरानी ने खुलासा किया कि यह एक वीडियो के साथ शुरू हुआ, जो उन्होंने मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद देने के लिए बनाया था, जब उनके दोस्त को छुट्टी दे दी गई थी और उन्होंने बदले में उन्हें एक वीडियो के साथ धन्यवाद दिया।

Amazon से बुक करें ऑनलाइन बस,ट्रेन,हवाई टिकट, और पाये कैशबैक ऑफ

उन्होने ने पर्सनल तजुरबा साझा करते हुआ कहा कि, “मैंने डॉक्टरों के साथ एक संबंध बनाया और बाद में अपने जीवनसाथी का समर्थन करने के लिए अपने परिवारों को धन्यवाद दिया, जो रोज़ाना काम पर जाते हैं और खुद को लाइन में लगाते हैं।” बाद में, जब उन्होंने अन्य परिवारों के बारे में सुना, जिन्हें छुट्टी दे दी गई, तो विदाई वीडियो अभिनेता के लिए उपयुक्त लग रहा था। एक परिवार था, जिसमें एक बच्चा और एक दादा शामिल थे। जिनमें से सभी कोविड -19 के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे और ईरानी की विदाई वीडियो कर्मचारियों के लिए उनके लिए एक आश्चर्यजनक उपहार था।

वीडियो कॉल के माध्यम से बात करने के लिए खुश मरीज़ों में से एक 24 वर्षीय मोनिका मोरे की द्विपक्षीय द्विपक्षीय सर्जरी सफल थी। आधुनिक समय के चमत्कार के कारण, एक अश्रुपूर्ण ईरानी ने अपने पटकथा लेखक सत्र के 103 छात्रों और अस्पताल में डॉक्टरों की टीम की उपस्थिति में युवा लड़की को आशीर्वाद दिया।

वर्चुअल सेंड-ऑफ में, बोमन सर्जरी में शामिल डॉक्टरों और नर्सों की टीम के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे थे। अभिनेता और उनके छात्रों ने प्रत्यारोपण के लिए तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उन सभी को तालियां बजाईं, जो चमत्कारी से कम नहीं हैं।

डॉ. निलेश सतभाई – हेड हैंड ट्रांसप्लांट सर्जन, डॉ. अमरेश बालीसरिंग – सीनियर सर्जन, डॉ. विवेक तूलिकिकर- सीईओ, डॉ. जिग्ना, जेसिका – चीफ ऑफ नर्सिंग, डॉ. प्रशांत बोराडे और सिस्टर जुबी द्वारा सर्जरी की गई।

Exit mobile version