Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के घर के बाहर बम विस्फोट, 4 की मौत

Bomb blast

हाफिज सईद के घर के बाहर बम विस्फोट

पाकिस्तान के लाहौर में जौहर टाउन में एक घर में बड़ा बम धमाका हुआ है। इस बम विस्फोट में चार लोगों के मारे जाने की खबर है और 12 लोग गंभीर से रूप से घायल हो गए।

जौहर टाउन वही इलाका है, जहां कुख्यात आतंकी हाफिज सईद रहा करता था पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री उस्मान बज्दर ने पुलिस को मामले की जांच का आदेश दिया है। पाकिस्तानी मीडिया ने इसकी जानकारी मिली।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाफिज सईद के घर के बाहर हुए बम विस्फोट स्थल पर रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस और बम निरोधक दल पहुंच गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के घरों और इमारतों के शीशे टूट गए।

माल्या, चौकसी और नीरव मोदी को बड़ा झटका, 9,371 करोड़ की संपत्ति बैंकों को ट्रांसफर

एक इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और विस्फोट स्थल पर खड़े कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। अधिकारियों का कहना है कि 12 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिन्ना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिससे मृतकों की संख्या  बढ़ने की आशंका है।

एक चश्मदीद ने बताया कि मोटरसाइकिल खड़ी की गई थी, उसी में धमाका हुआ है। हालांकि, पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री उस्मान बज्दर जांच के आदेश दिए हैं।

 

Exit mobile version