Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नेशनल हाइवे की पुलिया के नीचे मिला बम, साथ में मिली CM योगी के नाम लिखी चिट्ठी

Gaban

Gaban

रीवा। गणतंत्र दिवस पर मध्य प्रदेश के रीवा ज़िले में नेशनल हाई-वे की पुलिया के नीचे टाइमर के साथ बम मिला है। इसके अलावा एक चिट्ठी मिली है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र है। फिलहाल बम को डिफ्यूज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। साथ ही नेशनल हाई-वे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत मनगवां थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब स्थानीय पुलिस को नेशनल हाई-वे 30 पर बनी एक पुलिया के नीचे बम जैसी वस्तु रखे होने की सूचना मिली।

इसके बाद पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा तो पाया कि टाइमर के साथ वहां एक बम था, जिसमें बकायदा टाइम भी सेट किया हुआ था।

बम निरोधक दस्ते ने बम को डिफ्यूज कर दिया है। पुल के नीचे ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम से एक चिट्ठी भी मिली है, जिसकी जांच की जा रही है।

जहरीली शराब का कहर, महिला समेत छह की मौत

फिलहाल एडिशनल एसपी मौके पर पहुंच गए है और एसपी पहुंचने वाले हैं। बम किसने लगाया और योगी के नाम की चिट्ठी क्यों लिखी इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

आपको बता दें कि रीवा मध्यप्रदेश की सीमा का आखिरी ज़िला है, जिसके बाद उत्तर प्रदेश की सीमा लग जाती है, जहां से पहला शहर प्रयागराज पड़ता है।

Exit mobile version