Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल्ली पब्लिक स्कूल में बम होने की धमकी, मचा हड़कंप

Delhi Public School

Delhi Public School

नई दिल्ली। राजधानी में दिल्ली पब्लिक स्कूल (Delhi Public School) में बम होने की धमकी के बाद हंगामा मच गया। मथुरा रोड स्थित डीपीएस में बम की धमकी ई-मेल के जरिए भेजी गई थी, जिसके बाद मौके पर दिल्ली पुलिस और फायर सर्विस पहुंच गई और स्कूल को खाली कराया गया। हालांकि, ये धमकी अफवाह निकली। दिल्ली पुलिस मेल करने वाले की तलाश में जुट गई है।

उधर, स्कूल (Delhi Public School) में बम होने की धमकी की खबर मिलने के बाद अभिभावक भी आनन फानन में स्कूल पहुंच गए। अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल से घर ले गए। इसके बाद पुलिस ने स्कूल में सर्च ऑपरेशन भी चलाया। हालांकि, कुछ नहीं मिला।

डिफेंस कॉलोनी एसडीएम गौरव सैनी ने बताया कि स्कूल में बम की धमकी अफवाह थी। घबराने की कोई जरूरत नहीं है। मेल भेजने वाले की तलाश की जा रही है।

डरा रहा है कोरोना, 24 घंटे में आए इतने नए मरीज

इससे पहले 12 अप्रैल को दिल्ली में ही एक स्कूल में बम की धमकी मिली थी। ये धमकी भी ई-मेल के जरिए ही भेजी गई थी। डिफेंस कॉलोनी थाना क्षेत्र के इंडियन स्कूल में धमकी भरे ईमेल के बाद हंगामा मच गया था और आनन-फानन में पूरे स्कूल को खाली करा लिया गया था। बम निरोधक दस्ते की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी और बम की जांच में जुट गई थी। दिल्ली पुलिस ने बताया था कि इस धमकी का मेल 10 बजकर 49 मिनट पर मिला था।

Exit mobile version