Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दी बड़ी राहत, बीएमसी की कार्रवाई पर लगाई रोक

कंगना रनौत Kangana Ranaut

कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर की जा रही बीएमसी की कार्रवाई पर बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इस कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की थी।

बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीनें लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया है। इस पर कंगना ने कहा था कि मैंने कभी गलत नहीं किया और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर रहे हैं।

 बीएमसी की कार्रवाई को कंगना ने फासीवाद बताया

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी अवैध निर्माण को तोड़ रही है। वहीं, कंगना लगातार इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी बात रखी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है। सरकार ने भी 30 सितंबर तक कोविड संकट में तोड़फोड़ पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। बॉलीवुड अब इसे देखो फासीवाद कुछ ऐसा दिखता है।

IPL 2020 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली दुबई रवाना

शिवसेना ने कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। ये शिकायत कंगना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) की तुलना मुंबई से करने को लेकर की गई है। पार्टी ने उनके खिलाफ राजद्रोह के आरोप के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Exit mobile version