Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्ववर्ती सरकारों में बम फटते थे, न विकास होता था और न निवेश आता था : स्वतंत्र देव

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने मंगलवार को कुशीनगर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 2022 में होने वाला विधानसभा चुनाव राष्ट्रवाद, विकास और कानून व्यवस्था के नाम पर लड़ा जाएगा।

योगी के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार ने साढ़े चार वर्षों के भीतर कानून व्यवस्था पटरी पर लाने का कार्य किया है। अब इस राज्य में निवेश आ रहा है। राज्य में बम फटने की घटना नहीं होती। जबकि पूर्व की सपा-बसपा की सरकार में बम फटते थे, जिससे न विकास होता था और न निवेश आता था।

प्रदेश अध्यक्ष जनजाति मोर्चा के कार्यक्रम में आए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवारवाद, वंशवाद की घोर विरोधी है। यह कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर रिपोर्ट कार्ड लेकर जायेंगे। जनता के सामने मोदी योगी सरकार की उपलब्धियों को रखेंगे और संगठन के कार्यक्रमों को करेंगे।

धर्मांतरण मामले में योगी सरकार सख्त, SIT गठित कर 7 दिन में की रिपोर्ट तलब

उन्होंने कहा कि योगी की सरकार ने मुसहर, वनतंगिया, थारू आदि जनजातियों को राजस्व ग्राम प्रदान कर उन्हें समाज की मुख्य धारा में लाने का कार्य किया। कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद वहां की जनजाति, पिछड़े, वनवासी आदिवासी समाज के लोग मुख्य धारा में आ रहे हैं। राजनीति व शासन व प्रशासन में भागीदारी कर रहे हैं। सरकार उन्हें सभी प्रकार की सुविधा दे रही है।

उन्होंने कहा कि 30 सितम्बर तक भाजपा संगठन के जिला मण्डल सभी समितियों के गठन कर लिए जायेंगे।

Exit mobile version