सट्टेबाजों ने बदल लिए ठिकाने, पुलिस ने पिता-पुत्र समेत तीन पकड़े

मैच फिक्सर
Loading...

आगरा। साउथ अफ्रीका में चल रहे लीग मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है। विजय कालोनी स्थित शिवालिक अपार्टमेंट के फ्लैट में छापा मारकर पुलिस ने बुकी पिता-पुत्र सहित तीन सटोरियों को पकड़ लिया। वहीं मंटोला का सटोरिया इमरान फरार हो गया। सटोरिये सट्टे की रकम कमला नगर के सटोरिये अंकुश और उसके साथी सोनू को देते थे।

थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों मेें शिवालिक अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 101 निवासी दीपक अग्रवाल, उसका बेटा हर्षित अग्रवाल और मंटोला निवासी कप्तान सिंह हैं। तीनों काफी समय से सट्टा करा रहे हैं। इन दिनों साउथ अफ्रीका में लीग मैच चल रहे हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इन मैच सट्टा लगा रहे थे। कप्तान सिंह मूलरूप से भरतपुर का रहने वाला है। मंटोला के सटोरिये इमरान का साथी है।

वह भी फ्लैट में मौजूद था। पुलिस की दबिश से पहले भाग निकला। सटोरिये सट्टे की रकम अंकुश और सोनू को देते थे। इस मामले में पांचों के खिलाफ एसआई नवीन तोमर ने मुकदमा दर्ज कराया है।

एक बार फिर पुलिस ने बड़े सटोरियों को मुकदमे में नामजद तो किया, लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। इससे पहले भी सिकंदरा और न्यू आगरा क्षेत्र में सटोरिये पकड़े जा चुके हैं। मगर, हर बार पुलिस ने गुर्गे भी पकड़े हैं। आईजी ए सतीश गणेश की ओर से 70 की लिस्ट में से एक ही संजय कालिया को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा सका है।

Loading...
loading...

You may also like

नागरिकता कानून : हिंसा स्वीकार नहीं, प्रदर्शन शांतिपूर्ण होना चाहिए : केजरीवाल

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। नागरिकता