Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा अध्यक्ष अखिलेश के लिये बूथ और यूथ केवल उनका परिवार : सुब्रत पाठक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महामंत्री और कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए बूथ ओर यूथ केवल उनका परिवार ही है।

इटावा सदर विधानसभा में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुये श्री पाठक ने रविवार को कहा कि अखिलेश यादव पहले अपने चाचा शिवपाल से बैठकर तो बात कर ले उसके बाद बूथ ओर यूथ की बात करे। उन्होने कहा कि सैफई परिवार की 20-25 साल पहले क्या स्थिति थी और आज क्या है यह किसी से छुपी नहीं है। भ्रष्टाचार और लूट से नेताओ के महल बने हुए है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां 10 बाई 10 के छोटे से कमरे में रहती है जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोई मकान नही बनाया, वह मंदिर से आये है और अगर प्रदेश की जनता आशीर्वाद नही देगी तो वापस मंदिर में ही जायेंगे। भाजपा के नेताओं ने लूट कर कोई मकान महल नही बनाया।

राधाष्टमी की तैयरियां पूरी, उत्साह से मनाया जाएगा राधारानी का जन्मोत्सव

सुब्रत पाठक ने कहा कि पीएम मोदी नये भारत की परिकल्पना के साथ देश को सुपरपावर बनाना चाहते है। प्रधानमंत्री समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत है। प्रदेश मे योगी सरकार के नेतृत्व मे आये बदलाव को लोग महसूस कर रहे है। प्रदेश को ना सिर्फ अपराधियों से मुक्त किया बल्कि उनकी अवैध सम्पतियो को भी जब्त किया गया।

राममंदिर,धारा 370 हटाने और कोरोना काल मे 80 करोड़ देशवासियों को निशुल्क खाघान्न और सभी देशवासियों को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराने का भी जिक्र करते हुए सांसद ने कहा कि ये सराहनीय कार्य करने के लिए जनता मुक्त कंठ से प्रशंसा कर रही है।

उन्होने कहा कि देश के भ्रष्टाचारियों ने देश मे महल बना लिये चाहे कांग्रेस हो या समाजवादी परिवार लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने कोई मकान कोठी नही बनाई हमने गांव में गरीब का घर व शौचालय बनाया है । हमारी सरकारों में गरीबों का उत्थान हुआ है। भले लोगो को समाज मे आगे आना ही चाहिये। इतिहास में भी प्रबुद्ध वर्ग सामने आया था और समाज को बचाया था।

पाठक ने कहा कि हमारे पड़ोसी देश में ही कट्टरपंथियों ने मन्दिर गुरुद्वारे तोड़ दिये है संस्कृति ही नष्ट कर दी गई । 75 साल पहले के पाकिस्तान में हिन्दू 27 प्रतिशत हुआ करता था जो अब मात्र 1 प्रतिशत ही रह गया तो आखिर क्यों। अफगानिस्तान में तालिबान की ओर से किये अत्याचार का किसी सेक्युलर ने विरोध नही किया । हमारे समाज को अंग्रेजो व मुगलों के बाद कांग्रेस ,समाजवादी व बहुजन समाजवादी पार्टी प्रदेश को जाति में बांट रही है। हम सत्ता समाज को जोड़ने के लिये लाना चाहते है लेकिन अन्य पार्टियां समाज को तोड़ने का काम करना चाहती है।

Exit mobile version