Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Boxing day IndvsAus 2nd Test: दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट गिरे

ravindra jadeja

ravindra jadeja

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। यह मैच एमसीजी में खेला जा रहा है। दूसरे क्रिकेट मैच के दूसरे दिन भारत ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 82 रनों की बढ़त बनाई थी। ऑस्ट्रेलिया का मैथ्यू वेड के रूप में तीसरा विकेट गिरा था। मैथ्यू वेड 40 रन बनाकर रवींद्र जडेजा की गेंद पर आउट हो गए। 5वां विकेट कंगारू टीम का ट्रेविस हेड के रूप में गिर जो 17 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर मयंक अग्रवाल के हाथों कैच आउट हुए।

पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की जयंती पर जेपी नड्डा ने किया नमन

इस तरह भारत के पास 131 रनों की बढ़त है। इसके जवाब में खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 48 ओवर में 6 विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं। इस वक्त पैट कमिंस और कैमरॉन ग्रीन क्रीज पर हैं। 131 रनों से पहली पारी में पिछड़ने के बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहला झटका जो बर्न्स के रूप में लगा जो 4 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर रिषभ पंत के हाथों कैच आउट हुए।

सरकार को किसानों से बात करनी चाहिए, उनकी बात सुननी चाहिए : प्रियंका

कंगारू टीम को दूसरा झटका मार्नस लाबुशाने के रूप में लगा जो 28 रन बनाकर आर अश्विन की गेंद पर अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका स्टीव स्मिथ के रूप में लगा जो 8 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। भारतीय टीम ने 277/5 से आगे खेलते हुए मैच के तीसरे दिन 115.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 326 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया को छठवां झटका कप्तान टिम पेन के रूप में लगा जो 1 रन बनाकर रवींद्र जडेजा की गेंद पर पंत के हाथों कैच आउट हुए।

Exit mobile version