Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आमिर खान के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट आलिया भट्ट

Alia Bhatt

Alia Bhatt

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले सोशल मीडिया पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बॉयकॉट की मांग उठ रही है और ट्विटर पर बॉयकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड हो रहा है।

दरअसल हाल ही में इस फिल्म (Darlings) का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के शौहर हमजा शेख का किरदार निभा रहे अभिनेता विजय वर्मा कहते नजर आते हैं, ‘ ‘मैं अपनी बीवी से बेहद मोहब्बत करता हूं, लेकिन उसे छोड़कर जा रहा हूं।’ उसके बाद नजर आती हैं आलिया भट्ट। लाल ड्रेस में और लाल लिपस्टिक लगाती हुईं वह पति का इंतजार करती हैं और इंतजार अधूरा रहता है। इसके बाद वह पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराती हैं, पुलिस स्टेशन के चक्कर काटती हैं और फिर अपना अंदाज बदलती हैं। आखिरकार पति उनकी पकड़ में आ जाता है और वह उसे बंधक बनाकर पीटती हैं। अगले ही पल खुद घरेलू हिंसा की शिकार होती नजर आती हैं।

‘कोई… मिल गया फेम’ एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, लखनऊ में ली अंतिम सांस

फिल्म का ट्रेलर वैसे तो दर्शकों को काफी पसंद आया, लेकिन इसमें आलिया भट्ट अपने शौहर को पीटना लोगों को रास नहीं आया । लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा का समर्थन कर रही हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग आलिया भट्ट के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड करा रहे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म डार्लिंग्स का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। जबकि गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा इसे संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी साल 5 अगस्त को रिलीज होगी।

Exit mobile version