Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राष्ट्रपति के अभिभाषण का विपक्षी दलों द्वारा बहिष्कार सही नहीं : मेनका

Maneka Gandhi

Maneka Gandhi

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मेनका गांधी ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण का विपक्षी दलों के द्वारा बहिष्कार किया जाना स्वस्थ लोकतंत्र का परिचायक नहीं है। विपक्ष को सदन में अपनी बात रखनी चाहिए।

श्रीमती गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन डालीगंज टोल नाके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण का विपक्षी दलों के द्वारा बहिष्कार किया जाना गलत हैं। यह स्वस्थ परंपरा नही हैं।

उन्होंने कहा कि वह पंचायत चुनाव के पूर्व धनपतगंज व बंधुआ कला में प्रस्तावित आदर्श थानों के अस्थाई रूप से खोले जाने के लिए प्रयासरत है।

बेनजीर भुट्टो की बेटी बंधी शादी के पावन बंधन में, तस्वीरें शेयर कर भाई बिलावल बोले- माशाअल्लाह

सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया की श्रीमती गांधी तीन दिवसीय दौरे में राजकीय पॉलिटेक्निक का शिलान्यास व वन स्टॉप सेंटर का लोकार्पण उद्घाटन करेंगी।

उसके उपरांत जिला पंचायत परिसर में आयोजित 125 गरीब कन्याओं के शुभ विवाह समारोह में भी शामिल होंगी। आज श्रीमती गांधी ने अपने नगर स्थित आवास पर फरियादियों को सुना व उनकी समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया।

Exit mobile version