Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottJersey, जानें पूरा मामला

मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी फिल्म’ जर्सी’ (Jersey) को लेकर दर्शकों के बीच आ चुके हैं। फिल्म को लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर, रोनित कामरा लीड Jersey) रोल में हैं।

जहां एक तरफ शाहिद के फैन्स फिल्म को लेकर खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर बॉयकॉट जर्सी (#BoycottJersey) ट्रेंड हो रहा है। कुछ लोग एक्टर की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर यूजर्स के पोस्ट के अनुसार, ये मामला शाहिद कपूर के एक मजाक का है। जो लोगों को पसंद नहीं आया। फिल्म जर्सी को लेकर बॉयकॉट क्यों ट्रेंड हो रहा है और पूरा मामला क्या है? चलिए आपको बताते हैं।

बॉयकॉट जर्सी हुआ ट्रेंड

सोशल मीडिया पर मृणाल ठाकुर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग इतनी तेजी से हो रही है कि हैशटैग बॉयकॉट जर्सी ट्रेंड होने लगा। यूजर्स के पोस्ट के मुताबिक, इसके पीछे शाहिद कपूर का मजाक है, जो उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया था। एक यूजर ने लिखा, हम कभी नहीं भूल सकते जिस तरह शाहरुख और शाहिद ने सुशांत मजाक बनाया था। आओ सब मिलकर इस फिल्म को सुपर फ्लॉप बनाए। तो वहीं अन्य ने लिखा, पूरे बॉलीवुड को ही बॉयकॉट करना चाहिए।

‘जर्सी’ देख गदगद हुईं कृति सेनन, तारीफ में कहीं ये बात

क्या है पूरा मामला

दरअसल, IIFA अवॉर्ड्स में शाहरुख खान, शाहिद कपूर और सुशांत सिंह राजपूत स्टेज पर थे। इसी दौरान ‘जर्सी’ एक्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ मजाक किया था, जो लोगों को पसंद नहीं आया था। अब इसी को लेकर सोशल मीडिया पर शाहिद की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है।

पहले भी विवादों में घिरी थी फिल्म

बता दें, शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ इसके पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं। पहले फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा था। राइटर रजनीश जायसवाल ने ये आरोप लगाया था। इस वजह से फिल्म की रिलीज 14 अप्रैल से हटाकर 22 अप्रैल कर दी गई थी।

Exit mobile version