चचेरी बहन की अशलील फोटो दिखाकर मांगे 5 लाख, वायरल करने की दी धमकी

- in क्राइम, लखनऊ
अशलील फोटोअशलील फोटो

लखनऊ। चचेरी बहन की अशलील फोटो उसके ब्वाय फ्रैंड के मोबाइल फोन से ट्रांसर्फर कर धमकी देने वाला चचेरा भाई को साथी समेत साइबर क्राइम से ने गिरफ्तार किया है। चचेरी बहन के ब्वाय फै्रंड से आरोपित पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था। मांग पूरी न होने पर आरोपित पीडि़त को फोटो सोशल मीडिया में वॉयरल करने की धमकी दे रहा था। आरोपितों के कब्जे से बरामद हुए मोबाइल फोन में युवती की अश्लील तस्वीरें मिली हैं।

आरोपित व उसके साथी को साइबर क्राइम सेल ने किया गिरफ्तार

साइबर क्राइम सेल के नोडल अधिकारी अभय कुमार मिश्र ने बताया कि पीडि़त युवक ने सरोजनीनगर थाने में लिखित तहरीर दी थी। हालांकि मामला आईटी एक्ट से जुड़ा हुआ था। मामला साइबर क्राइम सेल में ट्रांसफर्र किया गया था। आरोपितों का मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस की जा रही थी। मंगलवार को आरोपितों की लोकेशन हजरतगंज में सहारा शॉपिंग मॉल के पास आई थी।

साइबर क्राइम सेल और हजरतगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने घेराबन्दी कर आरोपितों को मौके से ही गिर तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम जौनपुर बेहरा गद्दी निवासी कामेश शुक्ला और उत्कर्ष सिंह बताया है। आरोपितों की जामा-तलाशी के दौरान दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। श्री मिश्र के मुताबिक बरामद हुए मोबाइल फोनों में युवती की अश्लील फोटो सेव मिली हैं।

उन्होंने बताया कि मु य अभियुक्त कामेश शुक्ला है। पीडि़त युवती कामेश की चचेरी बहन लगती है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

जौनपुर से आये थे पैसा वसूलने

श्री मिश्र ने बताया कि आरोपितों को नाट्कीय ढंग से राजधानी बुलाया गया था। पीडि़त से उनकी मोबाइल फोन के जरिए बात कराई गई। पीडि़त युवक से पांच लाख रुपये लेने के लिए उन्हें राजधानी बुलाया गया था। आरोपित राजधानी में सहारा गंज मॉल को भलि-भांति जानते थे। आरोपित युवक पुलिस के चक्रव्यूह में फंस गए और मंगलवार को रुपये लेने के लिए हजरतगंज सहारागंज मॉल के पास पहुंच गए। आरोपितों के  मोबाइल फोन पहले से ही ट्रेस किए जा रहे थे। सहारागंज मॉल पहुंचते ही पुलिस टीम ने आरोपितों को दबोच लिया।

युवती के घर में भी है आना-जाना

श्री मिश्र के मुताबिक आरोपित युवक और पीडि़त युवती में चचेरे भाई-बहन का संबन्ध हैं। आरोपी कामेश राजधानी आने पर अपने चाचा के घर भी जाता था। पूर्व में युवती और उसके परिजन भी जौनपुर में ही रहते थे। कामेश उनके घर पहुंच कर अक्सर युवती का मोबाइल फोन देखा करता था। कामेश की जान पहचान युवती के ब्वाय फ्रैंड से भी हो गई थी। इसी दौरान आरोपित ने युवती के ब्वाय फ्रेंड के मोबाइल फोन से उसकी अश्लील फोटो अपने मोबाइल फोन में ट्रांसफर्र कर ली थी।

loading...
Loading...

You may also like

जंगल मे मिला महिला का कंकाल

सिद्धार्थनगर। मोहाना थाना क्षेत्र के दुल्हाशुमाली के ककरहवा