शर्मनाक! बॉयफ्रेंड समेत 10 लोगों ने युवती से किया 2 बार गैंगरेप

- in क्राइम, राष्ट्रीय
बॉयफ्रेंड समेतबॉयफ्रेंड समेत

कपूरथला। पंजाब के कपूरथला में दरिंदगी का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक 24 साल की युवती के साथ उसके बॉयफ्रेंड समेत 10 लोगों ने गैंगरेप की है। आरोपियों ने एक दिन में ही दो बार गंग्रेप को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि पहले गैंगरेप में युवती का बॉयफ्रेंड समेत 6 दरिंदों ने गैंगरेप किया। जबकि दूसरी बार 4 लोगों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़ित युवती जालंधर की रहने वाली है। युवती ने आरोप लगाया कि 5 महीने पहले हेरोइन की लत के चलते उसकी दोस्ती दो तस्करों से हो गई थी, इन्हीं तस्करों ने पहले गैंगरेप की साजिश रची।

पहली बार बॉयफ्रेंड समेत 6 लोगों ने की दरिंदगी

युवती ने बताया कि उसी रात उसके साथ दूसरी बार रेप हुआ जब उसने अपने एक परिचित से मदद मांगी। मदद के लिए आये हुए परिचित ने युवती को पहले तो संभाला फिर उसके साथ 4 लोगों संग मिलकर सामूहिक बलात्कार किया। युवती ने बताया कि पुलिस स्टेशन ले जाने के बजाय वह परिचित उसे एक कमरे में लेकर गया जहां उसने और अन्य तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। युवती ने बताया कि पहली बार उसके बॉयफ्रेंड समेत 6 लोगों ने दरिंदगी की। फिर 4 लोगों के साथ उसके परिचित ने शिकार बनाया।

ये भी पढ़ें : बेंगलुरु में एचएएल के कर्मचारियों से मिले राहुल गांधी, कहा- देश पर है आपका कर्ज

6 लोग फरार

युवती का दावा है कि वह एक ड्रग डीलर से मिली थी जिसने उसे अपने पड़ोसी से मिलवाया था। इसके बाद वह युवती उसी के रहने लगी। अपनी शिकायत में उसने बताया, ’10 अक्टूबर को उस पड़ोसी ने अपने घर में बर्थडे पार्टी रखी। वह मुझे खेत में लगे ट्यूबवेल की तरफ ले गया जहां ड्रग डीलर और 5 दूसरे लोग पहले से मौजूद थे। पुलिस ने उन चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने युवती का दूसरी बार रेप किया था। बाकी 6 आरोपी फिलहाल फरार हैं

Loading...
loading...

You may also like

Lok Sabha Election 2019 Result : तीन राज्यों की जीत को भुनाने में काँग्रेस नाकाम

🔊 Listen This News नई दिल्ली। दिसंबर 2018