ब्रजेश ठाकुर के बेटे को सीबीआई ने किया अरेस्ट, खुलेगें कई राज

ब्रजेशब्रजेश

मुजफ्फरपुर। सीबीआई की टीम ब्रजेश के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए ले गई है। सीबीआई की टीम दिनभर प्रातः कमल प्रिंटिंग प्रेस के कंपाउंड और बालिका गृह के कंपाउंड की जांच में जुटी रही। सीबीआई के टीम को इस दौरान कई दस्तावेज मिले जिसको सीबीआई ने जब्त के लिए और राहुल आनंद के दस्तखत लिए। इन सारे दस्तावेज को सीबीआई साथ ले गई। सीबीआई कि टीम मुजफ्फरपुर पहुंची थी अपने साथ जेसीबी मशीन भी अपने साथ लाई थी सीबीआई के पहुंचने के तुरंत बाद ही ब्रजेश के बेटे राहुल आनंद भी वहां पहुंचे इससे अनुमान लगाए जा रहे थे कि सीबीआई ने हो राहुल को बुलवाया होगा। साथ ही सीबीआई ने उन कमरों कि तलाशी भी ली जहा पर सभी लड़कियां रहती थी। इक तरफ सीबीआई बालिका गृह कंपाउंड को खंगाल रही थी दूसरी तरफ ब्रजेश के जेल में भी पुलिस ने कुछ डायरी को जब्त किया है बताया जारहा है कि उसमें बहोत् सारे रसूख दार लोग और बड़े बड़े नेता मंत्री के मोबाइल नंबर है।

ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ ‘सेवा संकल्प एवं विकास समिति’ के जिम्मे था

बिहार सरकार के समाज कल्याण विभाग द्वारा फंड प्राप्त इस बालिका गृह का संचालन ब्रजेश ठाकुर के एनजीओ ‘सेवा संकल्प एवं विकास समिति’ के जिम्मे था। साहू रोड स्थित इसी कैंपस में ब्रजेश ठाकुर का घर और उसका प्रिंटिंग प्रेस भी है। फिलहाल उसके परिवार के सारे लोग इस कैंपस को छोड़ चुके हैं। सीबीआई मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर लेने की तैयारी भी कर रही है। रिमांड के लिए अदालत में आवेदन देने से पहले सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर की मेडिकल रिपोर्ट अपने पास मंगवाई है। जांच एजेंसी को पेशी के दौरान हंसते ब्रजेश ठाकुर के बीमार होने पर भी शक है।

ये भी पढ़े : मेरठ: अमित शाह ने भाजपाईयों को दिलायी जीत की शपथ 

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक बहुत जल्द ही मुजफ्फरपुर लोकल कोर्ट में रिमांड के लिए जरूरी दस्तावेज जमा कराया जाएगा। बालिका गृह रेप केस सामने आने के बाद ब्रजेश ठाकुर को मुजफ्फरपुर पुलिस ने 3 जून को गिरफ्तार किया था। इसके बाद महज 5 दिन ही जेल के वार्ड में रहकर वह अस्पताल में भर्ती हो गया। इस मामले में बालिका गृह का संचालन कर रहे ठाकुर के एनजीओ की सात महिलाकर्मियों समेत कुल 10 लोग गिरफ्तार किए गए थे।

 

 

loading...
Loading...

You may also like

चुनाव नतीजे से पहले तेलंगाना के सियासी गलियारे गरम, चंद्रशेखर राव से मिले ओवैसी

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे आने