बाजार में ब्रैंडेड के साथ-साथ लोकल वूलन ड्रेसेस का पूरा जलवा

लोकल वूलन ड्रेसेस
Loading...

सर्द मौसम ने दस्तक दे दी है। जाहिर है, गर्म कपड़ों का बाजार गर्माने लगा है। स्वेटर, जैकेट और ब्लेजर के तमाम रेंज तो बाजार में आ ही गए हैं, इसके साथ ही अन्य गर्म कपड़े मसलन कैप, मफलर, ग्लव्स, सॉक्स और स्कार्फ भी हैं। खास बात यह है कि इस बार बाजार में ब्रैंडेड के साथ-साथ लोकल वूलन ड्रेसेस का भी पूरा जलवा है। हां, इस सीजन में हैप दिखने के लिए अपनी वॉर्डरोब में तमाम ब्राइट कलर्स शामिल करें। इनमें आप जैकेट्स, स्वेट र्शट्स, टी-र्शट्स, पुलोवर्स वगैरह ले सकते हैं। हालांकि स्कार्फ, गलव्स जैसी विंटर एक्सेसरीज में इन्हें अवॉइड करें।

जैकेट में ढेरों डिजाइन्समार्केट पर नजर डालें, तो तमाम बड़ी कंपनियों ने जैकेट की ढेरों नए डिजाइंस लॉन्च किए हैं। टेक्सचर, स्टाइल, डिजाइन और रंग, सब कुछ इस साल नया-नया मिलेगा आपको। कलर्स की बात करें, तो डीप रेड और डार्क पिंक इस बार ट्रेंड में दिख रहे हैं। टीनेजर्स के बीच में हुड वाली जैकेट ज्यादा पसंद की जा रही है, जो लोकल मेड 700 से लेकर 1200 रुपये तक में उपलब्ध हैं। इसके अलावा, बंपर जैकेट, फ्लिस, लेदर, बोलेरो, जिप अप्स भी खासी पसंद की जा रही हैं। अगर आप ब्रैंडेड जैकेट के ऑप्शन पर जाना चाहते हैं, तो इस रेंज की शुरुआत 1400 रुपये से होती है और लगभग 3500 रुपये तक जाती है।

लड़कियों के बी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कॉलर वाली लॉन्ग और हाईनेक स्वेटर में पेस्टल व ब्राइट कलर्स में ग्रीन, पिंक, ब्लू, पर्पल और डार्क ब्राउन खूब पसंद किए जा रहे हैं। मोलभाव करने पर तो यह आपको 400 से 700 रुपये में मिल सकते हैं। जींस और वनपीस ड्रेसेज के साथ ये स्वेटर्स खासी अट्रैक्टिव लगती हैं। स्कर्ट के साथ क्रोशिया डिजाइन की कैप वाली स्वेटर, वनपीस बेल्ट वाले मुलायम फर वाले रंगीन स्वेटर्स भी आपको काफी अट्रैक्टिव डिजाइंस में मिल जाएंगे।

हालांकि लॉन्ग कोट लंबे अर्से से ट्रेंड में हैं, लेकिन हर सीजन में बदलाव की छाप इसमें बखूबी देखी जा सकती है। इस साल भी यह तमाम कलर्स व स्टाइल में मार्केट में छाए हुए हैं। स्ट्राइप्स, फ्लावर्स और चेक हर तरह के डिजाइन का इनमें प्रयोग हुआ है। ये कई तरह के फैब्रिक व टेक्सचर में उपलब्ध हैं। इसमें क्लासिक इंडियन डिजाइन खासा पसंद किया जा रहा है, क्योंकि यह साड़ी हो या वेस्टर्न ड्रेस, हर तरह के आउटफिट पर जमता है। इसके अलावा, कुछ कोट में आपको प्रिंट, पैच वर्क, एम्ब्रॉयडरी और टेक्सचर का बढ़िया तालमेल देखने को मिलेगा, जो ट्राउजर, साड़ी, जींस या चूड़ीदार सूट किसी भी ड्रेस पर अच्छे लगते हैं।

Loading...
loading...

You may also like

व्यापमं : 31 आरोपी दोषी, 25 नवंबर को होगा सजा का ऐलान

Loading... 🔊 Listen This News भोपाल। व्यापमं  की