गोरखपुर: थम नहीं रहा है बीआरडी में मौतों का सिलसिला, 48 घंटों में 30 बच्चों की गयी जान

Please Share This News To Other Peoples....

गोरखपुर। सीएम योगी के शहर गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में बच्चों की मौतों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक पिछले 48 घंटों में 30 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है। जिससे एक बार फिर पूरे वार्ड में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि कई बच्चों की हालत मौजूदा समय में बेहद नाजुक बतायी जा रही है एक-एक के बाद बच्चों की मौत से पूरे अस्पताल में लोगों के चीख-पुकार से मातम पसरा हुआ है वहीं वार्ड में डयूटी करने वाले कर्मचारियों की आंखें भी रह-रह कर नम हो जा रही हैं।

दूसरी तरफ भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टर भी खुद को बेबस मसूस कर रहे हैं यह हाल तब है जब शासन और मेडिकल प्रशासन इंसेफेलाइटिस के कहर के मद्देनजर काफी कवायद कर रहा है। बाहर से डाक्टरों की टीम आने के बाद भी इस रोग पर काबू नहीं पाया जा पा रहा है। माना जा रहा था कि डाक्टरों व संसाधन का अभाव बच्चों की मौत की वजह बन रहा है लेकिन बाहर से विशेषज्ञ डाक्टरों की अच्छी खासी टीम आने तथा वाडरे में वार्मर आदि की पर्याप्त व्यवस्था होने का बावजूद मौतों का आंकड़ा कम नहीं हो रहा है। ठंड के मौसम में मौत का यह आंकड़ा भयावह है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *