चोरों का आतंक, मॉडल शॉप का पिछला दरवाजा तोड़कर लाखों की चोरी

- in क्राइम, ख़ास खबर, लखनऊ
आनंद चौराहा के पास स्थित मॉडल शॉप

लखनऊ। राजधानी के कैसरबाग थाना क्षेत्र स्थित एक मॉडल शॉप की दुकान को निशाना बनाते हुए लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

पूरा मामला कैसरबाग थाना क्षेत्र का है जहां आनंद चौराहा के पास स्थित मॉडल शॉप का पिछला दरवाजा तोस्कर चोरों ने जमकर नकदी पर हाथ साफ किया और मौके से रफूचक्कर हो गए। सुबह मॉडल शॉप मालिक राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता दुकान पहुंचे तो उनके होश उड़ गए, जिसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी। जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है है।

पढ़े:- नाका पुलिस के हत्थे चढ़ा चरस तस्कर, 375 ग्राम चरस बरामद 

वहीँ कैसरबाग थानाध्यक्ष का कहना है की पुलिस को सुबह करीब 12:00 बजे मॉडल शॉप में चोरी की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुँच कर जांच की जा रही है साथ ही मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जायेगा। आखिर एक बार फिर चोरों ने पुलिस की नींद उड़ाकर रख दी है।

लगातार हो रही चोरी की घटनाओं ने पुलिस के ऊपर सवालिया निशान खड़े कर रहे है।एक ओर जहा एसएसपी नैथानी पुलिस को हाईटेक बना रहे है अभी हाल में पुलिस को एयरो बाइको की शौगात मिली थी कि अब घटनाओं पर अंशुस लगाने में पुलिस को कामयाबी हक़त लगेगी की। लेकिन पुलिस के मंसूबों पर चोरों ने गोमती नगर में जज के घर चोरी,फिर उसके बाद मॉडल शॉप में चोरी करके ये साबित कर दिया हिअ की पुलिस कितनी भी हाईटेक हो जाये लेकिन चोरों के मंसूबे उनके आगे 36 साबित हो रहे है।

loading...
Loading...

You may also like

भगवान हनुमान और अम्बेडकर प्रतिमा हटाये जाने पर ग्रामीण हुए उग्र

लखनऊ। माल इलाके में बिना परमीशन के पंचायत