Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराब के ठेके का ताला तोड़कर शराब की पेटियां और नकदी ले कर हुए फरार

Loot

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव मानिकपुरा के अजंता डेरी के पास सोमवार को चोरों ने चौकीदार को नशीला पदार्थ सुंघाकर देशी शराब के ठेके का ताला तोड़कर शराब की पेटियां सहित नगदी अन्य सामान चोरी करके ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बसई अरेला थाना क्षेत्र के गांव मानिकपुरा के अजंता डेरी के पास सोनी पत्नी शांति स्वरूप निवासी नगला भरी के नाम से देशी शराब का ठेका है। ठेका स्वामी के मुताबिक, रविवार की रात को शराब का ठेका बंद होने के बाद उनका चौकीदार लव कुश पुत्र चौपाल ठेके के बाहर पड़ी चारपाई पर सो रहा था।

चोरों ने देर रात को चौकीदार को नशीला पदार्थ सुंघाकर दिया। जिससे वह बेहोशी की हालत में पड़ा रहा और चोरों ने ठेके का ताला तोड़कर उसमें रखी देसी शराब की 04 पेटी 03 क्वार्टर सहित इनवर्टर, बैटरी, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर, एलसीडी एवं 04 हजार रुपये नगदी चोरी कर लिए और बाहर के कैमरे को भी तोड़ दिया। चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल गए।

दरगाह गई महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजनों ने दर्ज कराई FIR

घटना की जानकारी चौकीदार को होश आने पर सोमवार सुबह हुई। तत्काल उसने ठेका स्वामी एवं पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पर ठेका स्वामी के पति एवं पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

वही, ठेका स्वामी सोनी देवी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version