Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद के फास्ट बॉलर नटराजन के फैन हुए ब्रेट लीग

Brett lee

ब्रेट ली

नई दिल्ली| सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने 29 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 15 रनों से जीत दर्ज की। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में एसआरएच के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने अपनी यॉर्कर गेंद से दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया।

इस सीजन में नटराजन ने अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का विकेट लिया था और लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने अपने कोटे के चार ओवर में महज 25 रन खर्चकर एक विकेट लिया। दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार ब्रेट ली ने भी उनकी तारीफ की है। इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने भी नटराजन की गेंदबाजी को सराहा है।

IPL में पहले गेंदबाज बने दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा

ब्रेट ली ने दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, ‘इस तरह आप पारी के अंत में गेंदबाजी करते हैं। जबर्दस्त नटराजन!’ वहीं वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ‘नटराजन को देखकर खुश हुआ। अंत में अच्छी यॉर्कर गेंदबाजी की। राशिद खान हमेशा की तरह शानदार रहे। अब हर टीम के खाते में प्वॉइंट्स हैं। ओम तेवतिया नम:’ दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता और सनराइजर्स हैदराबाद को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयरेस्टो (53), डेविड वॉर्नर (45) और केन विलियमसन (41) की पारियों के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी।

Exit mobile version