Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पैट कमिंस को रेस्ट देने पर भड़के ब्रेट ली

pat cummins

पैट कमिंस

सिडनी| भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज खत्म हो चुकी है और तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है।

वनडे सीरीज में पहले दो मैचों के बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस को आराम दिया गया, जिसको लेकर पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली कुछ नाराज नजर आए। ली ने कमिंस को आराम देने के फैसले पर सवाल खड़े किए हैं।

सोना-चांदी से लेकर सोया तेल में रही तेजी

ऑस्ट्रेलिया के पेस अटैक के अगुआ कमिंस अगस्त में इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए भी खेले थे। उन्हें वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत अंतिम वनडे के लिए आराम दिया गया है और वह टी20 सीरीज के दौरान भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं होंगे। ली ने कहा, ‘यह शायद उसका फैसला नहीं होगा, वह शायद खेलना चाहता होगा, खिलाड़ी आमतौर पर खेलना चाहते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘दो मैचों के बाद उन्हें थकना नहीं चाहिए। मैंने हमेशा पाया है कि व्यक्तिगत रूप से मैं जितने ज्यादा मैच खेलता था, उतनी ज्यादा बेहतर लय में होता था।’ ऑस्ट्रेलिया को तीसरे वनडे में 13 रन से हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों को शुक्रवार से कैनबरा में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ना है।

Exit mobile version