Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोशल मीडिया पर ब्रायन लारा ने कोरोना संक्रमित होने की खबर पर तोड़ी चुप्पी

ब्रायन लारा

ब्रायन लारा

नई दिल्ली. दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी को जोर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। खेल जगत में भी कई दिग्गज और स्टार खिलाड़ी इसकी चपेट में आ चुके हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। लारा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

यूपी में 14 अगस्त तक नहीं बनेंगे लर्निंग डीएल, इस वजह से लिया गया फैसला

ब्रायन लारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था कि मेरा कोविड-19 टेस्ट कराया गया और रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लोगों से ऐसी अफवाह न फैलाने को कहा। उन्होंने लिखा, ‘मेरे बारे में ये अफवाह फैली थी कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इसलिए ये जरूरी है कि मैं सब कुछ साफ कर दूं।

ये खबर पूरी तरह से गलत है कि मुझे कोरोना हुआ है, इसके अलावा आज के माहौल में इस तरह की खबरे फैलाना भी काफी गलत है। आपने भले ही व्यक्तिगत तौर पर मेरा कुछ नुकसान नहीं किया है लेकिन इस खबर के फैलने से जो मेरे सर्कल में लोग हैं और मेरे जानने वालो को चिंता होगी और वे दुखी होंगे। ये वायरस ऐसा नहीं है कि हम इसको निगेटिव तरीके से लेकर सनसनी फैलाएं। मैं यही उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि सभी सुरक्षित रहें क्योंकि ये वायरस जल्द जाने वाला नहीं है।

 

Exit mobile version