Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ब्रिटनी स्पीयर्स ने की सगाई, सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट की एंगेजमेंट रिंग

Britney Spears

Britney Spears

अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम असगरी संग सगाई कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसके बारे में जानकारी दी। वीडियो में वो अपनी एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उनके मंगेतर सैम असगरी ने भी सोशल मीडिया पर सगाई की अनाउंसमेंट की है। वीडियो में वो किस करते हुए भी दिखे।

ब्रिटनी की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया। सभी उन्हें विश कर रहे हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की लव लाइफ की बात करें तो 2016 में म्यूजिक वीडियो Slumber Party के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी। इसी के बाद उनके बीच प्यार हुआ। बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स 39 साल की हैं और सैम असगरी 27 साल के हैं।

इससे पहले ब्रिटनी की Jason Alexander संग शादी हुई थी। 2004 में उन्होंने शादी की थी। लेकिन कुछ ही समय में ये शादी टूट गई। इसी साल उन्होंने डांसर Kevin Federline संग शादी की। ये शादी 2007 टूट गई थी।

सब्जी मंडी इलाके में पांच मंज़िला इमारत गिरी, राहत-बचाव कार्य जारी

ब्रिटनी पिछले कुछ समय से अपने पिता के साथ कोर्टशिप को लेकर चल रहे विवाद के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। ब्रिटनी के पिता 2008 से ही सिंगर की पर्सनल लाइफ से लेकर उनके पैसों पर कानूनी अध‍िकार रखते हैं। ब्रिटनी को नशाली दवाओं के सेवन, मारपीट करने की वजह से उनके पिता को 200

8 में ब्रिटनी के कंजरवेटर के रूप में नियुक्त किया गया था। उसके बाद से ही ब्रिटनी और उनके पिता के बीच विवादों का सिलसिला शुरू हो गया था

Exit mobile version