Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खूनी कुश्ती में टूटी गर्दन, तालियों की तड़तड़ाहट के बीच पहलवान की मौत

मुरादाबाद में दंगल के दौरान पहलवान की गर्दन टूटने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस घटना के चंद मिनट बाद ही पहलवान की मौत हो गई। ये वीडियो ठाकुरद्वारा के ग्रामीण इलाके का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अधिकारी ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार कर रहे हैं।

यह हादसा मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली इलाके के गांव फरीदपुर में 2 सितंबर को आयोजित मेले में कराए गए दंगल में हुआ। यहां कुश्ती के मैदान में स्थानीय और उत्तराखंड के पहलवान मुकाबले के लिए आये थे। वायरल वीडियो में कुश्ती के मुकाबले के लिए उत्तराखंड के काशीपुर निवासी महेश और स्थानीय पहलवान साजिद दंगल के मैदान में आमने सामने दिखाई दे रहे हैं।

मुकाबला शुरू होता है जिसमें साजिद पहलवान महेश पहलवान को कुछ ही सेकंड में उठाकर गर्दन के बल जमीन पर पटक देता है। लोग तालियां बजाने लगते हैं, लेकिन उधर चित्त हो चुका महेश बेहोश हो जाता है, साजिद उसकी गर्दन को जोर-जोर से हिलाकर अलग हट जाता है, लेकिन वहां मौजूद कुछ लोग जैसे भांप जाते हैं।

वे महेश को उठाने की कोशिश करते हैं, लोग अपने तरीके से उसकी गर्दन सही करने की कोशिश करते दिखाई देते हैं। वे महेश को उठाते है तो वो नहीं उठता। बताया जाता है कि कुछ देर बाद महेश की मौत भी हो जाती है।

मुकाबला शुरू होता है जिसमें साजिद पहलवान महेश पहलवान को कुछ ही सेकंड में उठाकर गर्दन के बल जमीन पर पटक देता है।

बंदूक ताने खड़ा रहा तालिबानी पर महिला प्रदर्शनकारी बिल्कुल भी नहीं डरी

महेश की मौत गर्दन टूटने से हुई या कुछ और वजह रही ये साफ नहीं है क्योंकि इस बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई। मृतक महेश के शव को उसके परिजन अपने साथ ले गए।

हादसे के 7 दिन बाद वीडियो वायरल हुआ तो सबको इस बारे में पता चला। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस को ऐसी किसी भी घटना की जानकारी नहीं दी गई है। अगर कोई शिकायत आएगी तो जांच कराई जाएगी।

Exit mobile version