Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कलयुगी भाई ने दोस्तों संग मिलकर बहन से किया गैंगरेप, फिर कर दी निर्मम हत्या

Gang Rape

Gang Rape

कंधमाल। ओडिशा के कंधमाल जिले में कलयुगी भाई ने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बहन से गैंगरेप (Gang Rape) किया। फिर उसकी बेरहमी से हत्या (Murder) कर डाली। पुलिस ने बताया कि घटना तीन नवंबर को चाकापद पुलिस थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस तभी से आरोपियों की तलाश में थी। लेकिन अब जाकर आरोपी गिरफ्तार हुए हैं।

गिरफ्तार होने के बाद आरोपी भाई ने गैंगरेप (Gang Rape) और हत्या की बात कबूल ली। आरोपी ने बताया कि उसके अपनी साली से अवैध संबंध थे। इस बात की जानकारी उसकी बहन को हो गई थी। उसने दोनों को एक दिन अंतरंग हालत में पकड़ लिया था। जिसके बाद से वह लगातार उसे इस अवैध रिश्ते को खत्म करने की धमकी दे रही थी।

आरोपी ने बताया, ”मेरा बहन कह रही थी कि अगर मैंने अपनी साली से अवैध रिश्ते खत्म नहीं किए तो वो इस बारे में सभी को बता देगी। इसी बात का मुझे गुस्सा था। फिर मैंने प्लानिंग बनाई कि उसे ही रास्ते से हटा देता हूं। 3 नवंबर को जब मेरी बहन सियाली के पत्ते लेने के लिए पास के जंगल गई तो मैं भी गाय को चारा खिलाने के बहाने उसके पीछे गया। फिर वहां मैंने अपने चार दोस्तों को भी बुला लिया। हमने शराब की। फिर अपनी बहन को बुलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसका गला घोंटा फिर कुल्हाड़ी से वार करके उसे मार डाला।”

पिता ही निकला अपनी बेटी का हत्यारा

पुलिस ने बताया कि आरोपी भाई ने फिर छह नवंबर को पुलिस में बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। पुलिस ने लड़की को ढूंढना शुरू किया तो लाश जंगल में सड़ी-गली हालत में मिली। पोस्टमार्टम में गैंगरेप की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि लड़की के भाई ने ही दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया। फिर उसे बेरहमी से मार डाला।

Exit mobile version