Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संदिग्ध हालात भाई-बहन की मौत, शव नाले से बरामद

Suspicious Death

Suspicious Death

उत्तर प्रदेश में रायबरेली के शिवगढ़ इलाके में नाबालिग भाई-बहन की संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गयी,जिनके शव आज नाले से बरामद किए गये।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार अपराह्न करीब तीन बजे सात वर्षीय शिवा और पांच वर्षीय सुंदरी अपनी नानी के साथ धान कुटाने पड़ोस में गए थे।

उन्होंने बताया कि नानी ने शाम करीब चार बजे बच्चो घर वापस भेज दिया लेकिन दोनों बच्चे घर नहीं पहुंचने । परिजनों ने उनकी तलाश लेकिन कोई पता नहीं चला । परिजनों द्वारा रात करीब पौने नौ बजे शिवगढ़ थाने में लापता होने की सूचना दी।

उन्होंने बताया कि सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी महाराजगंज व थानाध्यक्ष बछरावां,थाना प्रभारी शिवगढ़ द्वारा पुलिस टीम के साथ दोनों बच्चों की तलाश शुरू की गई। उन्होंने बताया कि आज सुबह करीब छह बजे शिवगढ़ क्षेत्र में बैती तथा निहालखेड़ा के पास एक नाले में दोनों बच्चों के शव मिले हैं।

बच्चों के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला हैं । प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि पानी में डूबने से उनकी मृत्यु हुई है। मृत्यु का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा।

Exit mobile version