Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सारा संग सेलिब्रेट किया भाई इब्राहिम ने अपना बर्थडे, लिया सैफीना का आशीर्वाद

Sara-ibrahim

Sara-ibrahim

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान का 20वां बर्थडे बहुत ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। सारा ने मुबंई में अपने भाई के  इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए।

इब्राहिम के जन्मदिन की कई सारी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बी टाउन के सबसे बिंदास भाई-बहन की जोड़ी को बहुत प्यार दे रहे हैं। सारा और इब्राहिम की ये वीडियो साबित करती हैं कि ये केवल भाई-बहन ही नहीं एक अच्छे दोस्त भी हैं।

शहनाज को मिली एसिड अटैक की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- शुक्रिया

बता दें कि इब्राहिम अली खान, अमृता सिंह के बेटे हैं जो कि सैफ अली खान की पहली पत्नी है। करीना सैफ की दूसरी वाइफ हैं। करीना ने भी इब्राहिम अली खान के जन्मदिन पर उनको विश किया कर उन्हें हैंडसम कहा था।

अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने से पहले इब्राहिम अपने पिता सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर के घर गये। खबरों की मानें तो वह इन दोनों का आशीर्वाद लेने इनके घर गये थे। इस दौरान सारा भी उनके साथ थीं। सारा -इब्राहिम , सैफ के घर के बाहर कई सारी फोटो क्लिक कराई। फोटो क्लिक कराते हुए इब्राहिम थोड़े मस्ती के मूड में दिखे।

Exit mobile version