Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग साली पर तेजाब डालने वाला जीजा गिरफ्तार

acid attacker arrested

acid attacker arrested

गाजियाबाद। मोरटी गांव में परिवार के साथ सो रही 17 वर्षीय नाबालिग साली पर तेजाब फेंकने वाले जीजा को नंद ग्राम थाने की पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से तेजाब की खाली बोतल भी बरामद कर ली। साली को अपने प्रेमजाल फंसाने में नाकाम जीजा ने इस वारदात को अंजाम दिया।

नंदग्राम थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मोरटी गांव निवासी एक शख्स ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी उसके परिवार के साथ सो रही थी। किसी ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे वह बुरी तरह झुलस गई थी। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि इस लड़की पर फेंकने वाला उसका सगा जीजा हरदोई निवासी राम लखन था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और बताया कि उसकी पत्नी से उसका प्रेम विवाह हुआ था।

वह अपनी साली को भी अपने प्रेमजाल में फसाना चाहता था। उसके इनकार करने पर वह खफा हो गया और राम लखन ने अपनी साली पर तेजाब फेंक दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार अदालत के समक्ष पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Exit mobile version