Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

साले ने जीजा के साथ मिलकर किया प्रेमिका का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Gang Rape

Gang Rape

मुज़फ्फरनगर में एक युवती के साथ लव, सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। घटना चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने थाने पहुंचकर गांव के ही साकिब नाम के युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक यौन शोषण (रेप) करने का आरोप लगाया है।

पीड़िता की मानें तो उसने साकिब पर शादी का दबाव बनाया तो 27 अगस्त को उसने उसे कोर्ट मैरिज  करने के नाम पर अपने बहनोई आरिफ के घर बुला लिया। यहां दोनों जीजा-साले ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। आरोपियों ने युवती को मुंह खोलने पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी।

घटना के बाद अपने घर पहुंची पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। युवती को लेकर उसके घरवाले थाने पहुंचे जहां उन्होंने आलाधिकारियों से लिखित शिकायत कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच करवाकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं।

वहीं, इस मामले में जानकारी यह भी मिल रही है कि आरोपी साकिब जिला छोड़ने की फिराक में है। प्यार में धोखा खाई युवती बार-बार अपने प्रेमी को बुलाकर अब भी शादी करवाने की बात कह रही है।

Exit mobile version