Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जमीन को लेकर भाई ने की बहन की हत्या, कब्र से निकाला गया शव

murder

murder

कानपुर। चमनगंज थाना क्षेत्र में जमीन विवाद की वजह से 25 सितम्बर 2022 को एक महिला की हत्या (Murder) कर दी गई। मामला उजागर होता उससे पहले शव दफना दिया गया। इस मामले में सौतेले बेटे ने हत्या का आरोप मृतका के भाई पर लगाया था। मामले में जिलाधिकारी के निर्देश पर गुरुवार को मृतका शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

सीसामऊ सर्किल के एसीपी निशांक शर्मा ने बताया कि शाह फैज अंसारी ने पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें उसने बताया कि 25 सितंबर को उसकी सौतेली मां कमर जहां का अचानक निधन हो गया था। लेकिन उसे आशंका है कि मामा के द्वारा बिल्हौर में स्थित किसी प्रॉपर्टी को लेकर मां की हत्या कर दी गई थी।

मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने वादी शाह फैज अंसारी की तहरीर पर चमनगंज थाना में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच की कड़ी में गुरुवार को कब्र से शव को जिलाधिकारी के आदेश मिलने के बाद एसीएम तृतीय जे.एल.सरोज की देखरेख में निकलवाया गया।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक चमनगंज व थाने की पुलिस टीम मौजूद रही। एसीपी सीसामऊ ने बताया कि कब्र से निकाले गए शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Exit mobile version