Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बहन से बात करने से मना करने पर भाई को दे दी दर्दनाक मौत, 8 घंटे में ऐसे पकड़ा गया हत्यारोपी

murder

भाई की निर्मम हत्या

गोरखपुर में एक भाई ने अपनी बहन से बात करने को मना किया तो मनचले ने उसकी हत्या कर दी और हंसिए से उसका गुप्तांग काट दिया। बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को गर्दन तक मिट्टी में धंसा दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और महज 8 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह को सीकरी गंज थाना क्षेत्र के बरोही गांव में तालाब के अंदर एक औंधे मुंह लाश पड़ी हुई मिली। लाश की शिनाख्त करने पर पता चला कि लाश पड़ोस के गांव अवरारूप में रहने वाले सुरजीत की है। पुलिस को लाश के पास से डंडा और हंसिया भी मिला था।

किसानों का भारत बंद का उत्तर प्रदेश में नहीं दिखा कोई असर

मिली जानकारी के अनुसार, सुरजीत 5 दिसंबर की शाम को 6 बजे घर से निकला था। उसके बाद से वह नहीं लौटा। फिर उसके नाना ने पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। घरवालों के रिपोर्ट लिखाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और शक के आधार पर मोबाइल की कॉल डिटेल्स निकलवाई। इसके बाद सिकरी गंज के बारोही गांव में रहने वाले दीपेंद्र सिंह पर पुलिस को शक हुआ। पड़ताल करने पर पता चला कि दीपेंद्र सुरजीत की बहन से 45 दिनों में 364 बार बात कर चुका है। पुलिस ने उसे शक के आधार पर गिरफ्तार किया है। इसके बाद जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल की।

यूपी : मकान मालिक-किरायेदारों के लिए जल्‍द कानून लाएगी सरकार, 20 तक दें सुझाव

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह मृतक सुरजीत की बहन से बातचीत करता था। जब इसके बारे में सुरजीत को पता चला, तो उसने अपनी बहन से बात करने को मना किया। इसी बात को लेकर दीपेंद्र नाराज हो गया और उसने सुरजीत को फोन करके घटनास्थल के पास बुलाया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

Exit mobile version