Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रेम विवाह से नाराज भाइयों ने की बहनोई की हत्या, बहन को किया घायल

Murder

Murder

मेरठ । जिले में झूठी शान की खातिर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। यहां प्रेम विवाह (Love marriage) करने वाली एक महिला के भाइयों ने सोमवार को अपने बहनोई की कथित रूप से गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और बीच-बचाव करने आई अपनी बहन को भी चाकू मारकर घायल (Injured) कर दिया।

ग्रामीण  पुलिस अधीक्षक  केशव कुमार ने बताया कि सरधना कस्बे में गढ़ी खटीकान मोहल्ला निवासी जैकी उर्फ पटवारी (25) ने करीब दो माह पहले अपने पड़ोस में ही रहने वाली अपनी ही जाति की युवती आंचल से अदालत में शादी कर ली थी। इससे युवती के परिजन नाराज थे।

उन्होंने बताया कि आज सुबह युवती के भाइयों अंशू और सागर खटीक ने जैकी के घर में घुसकर उसे पहले गोली मारी और फिर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।  कुमार के मुताबिक, बीच-बचाव की कोशिश में जैकी की पत्नी आंचल भी चाकू लगने से घायल हो गई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना के मुख्य अभियुक्त अंशु को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके कब्जे से हत्या में प्रयोग किया गया असलहा भी बरामद किया गया है।

Exit mobile version