Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गायों के साथ बर्बरता, कटी जीभ और टूटे जबड़े के साथ मिलें इतने मवेशियों के शव

Cow

Cow

टेक्सास। अमेरिका के टेक्सास में गायों (Cows) की लाश अजीब-गरीब हालत में मिलने का मामला सामने आया है। इन सभी गायों की जीभ नहीं मिली है। लेकिन जांच अधिकारी इस बात से हैरान हैं कि मौके पर खून के छींटे या ऐसे कोई निशान नहीं मिले हैं, जिनसे गायों का बेरहमी से कत्ल होने की बात सामने आए।

घटना टेक्सास की मैडिसन काउंटी की है। पुलिस ने बताया कि सबसे पहले एक 6 साल की एक लांगहॉर्न-क्रॉस गाय का कटा-फटा शरीर बरामद किया गया था। हालांकि, इससे पहले भी टेक्सास के दूसरे इलाकों में इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

पुलिस ने बताया है कि सभी जानवरों की जीभ को इस तरह से काटा गया है, जिस तरह से सर्जरी की जाती है। इतना ही नहीं गाय (Cows) के जबड़े का एक हिस्सा भी इसी तरह से गायब कर दिया गया है। लेकिन घटनास्थल को देखने से ऐसा लगता नहीं है कि गायों को मौत से पहले संघर्ष करना पड़ा है। क्योंकि जहां शव मिले हैं, उसके आसपास की घास व्यवस्थित मिली है। वहां पैरों के निशान तक नहीं मिले हैं।

लाशों पर गोलाकार कट भी लगाया

पुलिस जब इस केस की जांच कर रही थी तो उसे राज्य के दूसरे हिस्से ब्रेजोस और रॉबर्टसन में 5 और गायों (Cows) का पता चला। इनकी लाश के साथ भी क्रूरता की गई है। दो गायों की लाश पर एक गोलाकार कट भी लगाया गया था। इनकी लाशों के जननांग भी बुरी तरह से क्षत-विक्षत मिले। यहां भी सर्जिकल कट ही लगाया गया था।

कोरोना की रफ्तार हुई धीमी, देश में 9 हजार से अभी मरीज हुए स्वस्थ

मौत का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं

पुलिस ने यह भी बताया कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि गाय के अवशेषों को किसी जानवर या शिकारी ने नुकसान नहीं पहुंचाया है। हालांकि, उनकी मौत का कारण अब तक सामने नहीं आया है।

Exit mobile version