Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, खेत में मिला लहूलुहान शव

जौनपुर जनपद के बदलापुर थाना क्षेत्र के बदलापुर खुर्द गांव में मंगलवार की शाम घर से छह सौ मीटर दूर नाले के पास बकरी चराने गए युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने पुरानी रंजिश को लेकर पांच नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बदलापुर खुर्द निवासी मुहम्मद हारून का बेटा कमरुज्जमा उर्फ निसार (19) घर से उत्तर दिशा में करीब छह सौ मीटर दूर नाले के पास मंगलवार की शाम साढ़े चार बजे बकरी चराने गया था। वहां किसी ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी तब हुई जब शाम करीब पांच बजे बगीचे की ओर कुछ ग्रामीण शौच करने के लिए गए। उन्होंने लहूलुहान निसार का शव देखा। शव मिलने की खबर पर आसपास के लोग जुट गए।

 

उधर, सूचना मिलते ही सीओ चोब सिंह व प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस के मुताबिक निसार का आधा गला कटा हुआ था। सिर, हाथ तथा शरीर पर कई जगह धारदार हथियार के गंभीर निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत, दो कि हालत गंभीर

वहीं, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी हासिल किए। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने घटना के बाद फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया और बारीकी से जांच पड़ताल कर नमूना एकत्र किए। डॉग स्क्वायड घटना स्थल से पूरब दिशा में 500 मीटर दूर दूसरी बाग तक गया। जहां सूंघने के बाद पुन: घटनास्थल पर आ गया। वहीं, जांच के दौरान ढाई घंटे तक मृतक का शव पड़ा रहा। परिवार के लोगों के मुताबिक निसार हाईस्कूल की पढ़ाई कर चुका था। वह बकरीद के बाद बाहर पढ़ाई करने जाने की तैयारी कर रहा था।

Exit mobile version