Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में घुसकर व्यापारी की पत्नी की निर्मम हत्या, शव देख सिहर उठे लोग

Murder in Mathura

Murder in Mathura

मथुरा। जिले में लूट के बाद व्यापारी की पत्नी की निर्मम हत्या (Murder) से हड़कंप मच गया। बदमाशों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया। फिर बड़े आराम से मौके से फरार हो गए। वहीं, घर के अंदर खून से सना शव देख लोग सिहर उठे। अपार्टमेंट के लोग इस वारदात से खौफ में हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

बता दें कि पूरा मामला थाना हाईवे इलाके के श्रीनाथ अपार्टमेंट का है। जहां प्लास्टिक व्यापारी पंकज जैन परिवार के साथ रहते हैं। रोजाना की भांति रविवार सुबह भी वह अपनी दुकान पर गए थे। घर पर उनकी पत्नी मणि जैन, उनके पिता और बच्चे थे। इसी बीच देर शाम घर में कुछ बदमाश घुस आए।

अपार्टमेंट के लोग इस वारदात से खौफ में हैं। उन्होंने गार्ड पर ही शक जाहिर किया है। पुलिस ने उसे पूछताछ को हिरासत में ले लिया है, मगर वह कुछ भी साफ-साफ नहीं बता पा रहा है। पुलिस ने अपार्टमेंट के सीसीटीवी खंगाले, मगर उसमें हत्यारों के विषय में कुछ भी स्पष्ट देर रात तक नहीं हुआ। पुलिस को अंदेशा है कि कोई ऐसा व्यक्ति इस वारदात में शामिल है, जो कि यह अच्छे से जानता है कि अपार्टमेंट में सीसीटीवी कहां लगे हैं। वहीं पंकज जैन और उनका बेटा इस वारदात के बाद बदहवास हैं। पुलिस ने उनसे जैसे-तैसे पूछताछ की। उन्होंने किसी से भी रंजिश होने की बात से मना किया है।

एयरफोर्स का ट्रेनी प्लेन क्रैश, दो पायलटों की मौत

इस वारदात ने पुलिस के सामने एक सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर वारदात वाले फ्लैट के एक कमरे में महिला के ससुर संतोष चंद जैन थे। अन्य फ्लैट्स के बीच भी अधिक दूरी नहीं है। बदमाशों ने महिला की नृशंस रूप से गला रेता और हाथ की कलाई काटी। इसके बाद कान और नाक का हिस्सा भी काट लिया।

इतनी नृशंसता के बाद भी महिला की आखिर किसी ने चीख पुकार किसी ने कैसे नहीं हुई। पुलिस यह भी अंदेशा जता रही है कि शायद बदमाशों ने फ्लैट में घुसते ही महिला का गला रेता और हाथ की कलाई काटी। शायद बदमाशों के किसी साथी ने महिला का मुंह दबाया हो, जिससे की उसकी चीख भी न निकल सके और अन्य साथियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Exit mobile version