Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चाक़ू से गोदकर की गर्लफ्रेंड की निर्मम हत्या, डेड बॉडी पर लिखा ये संदेश

एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से इतना ज्यादा नाराज हुआ कि उसने उसकी हत्या बड़ी ही बेरहमी से कर दी। हत्या चाकू से गोदकर की गई और इसके बाद शख्स ने लड़की के शरीर पर एक निशानी भी छोड़ दी। उसने गर्लफ्रेंड की डेडबॉडी पर संकेत देने के लिए एक वाक्य लिखा था।

ब्रिटेन की 29 वर्षीय इमोजेन बोहाज़ुक को ग्रेटर मैनचेस्टर के ओल्डम स्थित उसके फ्लैट में मृत पाया गया था। पुलिस जब वहां पहुंची तो देखा कि इमोजेन के शरीर पर चाकू के कई घावों के निशान थे। वह बिस्तर पर पड़ी हुई थी। इमोजेन के पास उसके पसंदीदा परफ्यूम और सॉफ्ट टॉय सजाकर रखे गए थे।

इस मामले में लड़की के बॉयफ्रेंड 41 वर्षीय डेनियल स्मिथ को गिरफ्तार किया गया। पता चला कि वो पिछले कुछ समय से इमोजेन के बैंक कार्ड इस्तेमाल कर रहा था। अकाउंट खाली करने से दो हफ्ते से पहले उसने लड़की की हत्या कर दी थी।

स्मिथ को मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने हत्या के लिए दोषी ठहराया। उन्हें कम से कम साढ़े 17 साल की जेल की सजा सुनाई गई। कोर्ट में सुनवाई और पुलिस की जांच में पता चला कि कैसे स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या की थी।

बाहुबली मुख़्तार अंसारी की बैरक में लगेगा टीवी, विशेष न्यायाधीश ने दिया आदेश

बताया गया कि स्मिथ और इमोजेन के बीच अक्सर झगड़ा होता था। कई बार इमोजेन ने स्मिथ के हिंसक और बुरे बर्ताव के बारे में दोस्तों को बताया था। लेकिन मार्च के महीने में दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते ये झगड़ा इमोजेन की मौत की वजह बन गया। पोस्टमॉर्टम में पता चला कि उसके चेहरे, जबड़े, खोपड़ी और गर्दन पर चोट के निशान थे। गला घोंटने के भी निशान मिले।

वकील ने कोर्ट में बताया कि स्मिथ ने उस दिन इमोजेन का गला घोंट दिया था। इससे पहले उसकी पिटाई भी की थी। इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने चाकू उठा लिया। उसने एक के बाद एक कई वार इमोजेन के शरीर पर किये। उसने इमोजेन को लहूलुहान कर दिया।

कुछ ही देर में स्मिथ के हमले में इमोजेन की मौत हो गई। मौत के बाद उसने नेल पॉलिश से गर्लफ्रेंड की डेडबॉडी पर लिखा- ‘वो मैं था’। यानी कि वो संकेत देना चाहता था कि हत्या करने वाला वही है। इसके बाद उसने इमोजेन की बॉडी को खिलौनों और बेड में व्यवस्थित तरीके से लिटा दिया। अजीबोगरीब तरीके से उसकी बॉडी पर एक डिजाइन बनाई गई थी।

Exit mobile version